Breaking Posts

Top Post Ad

यूपी के शिक्षामित्रों का भविष्य सुरक्षित करेगी भाजपा सरकार: सीएम योगी

लखनऊ। शिक्षामित्रों के शिष्टमंडल से आज मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से न सिर्फ मिला, बल्कि खुलकर अपनी बात भी रखा। मुख्यमंत्री ने हर बात को सुना और सार्थक भरोसा भी दिया।
कहा कि मन लगाकर शिक्षण कार्य करें, आपका भविष्य हमारी सरकार सुरक्षित करेगी। मुख्यमंत्री से मिलने के बाद शिक्षामित्र खुश नजर आये। मुख्यमंत्री से पांच सदस्यीय प्रतिनिधिमंडल की इस वार्ता को शिक्षामित्र सफल मान रहे है।

बताया कि मुख्यमंत्री ने मूल विद्यालय में वापसी के साथ ही मानदेय वृद्धि पर भी सार्थक आश्वासन दिया। कहा कि सरकार सुप्रीमकोर्ट के आदेश का पालन करने के साथ ही शिक्षामित्रो का भविष्य सुरक्षित करने के लिए सरकार नई नियमावली पर काम कर रही है। बताया कि मुख्यमंत्री नें आज बङी ही उदारतापूर्वक व सहानुभूति के साथ संघ के साथ वार्ता की और शिक्षामित्रो का भविष्य सुरक्षित करने का आश्वासन की दिये। मानदेय वृद्धि की माॅग पर उन्होने कहा कि आप थोड़ा संयम रखे, आपका मानदेय कम है, जल्द ही बढ़ेगा। हम विचार कर रहे है। आप लोगो के लिए हमारी सरकार एक ऐसी नियमावली पर विचार कर रही है, जिससे उसमे कोई कानूनी अड़चन ना आये और आपका भविष्य भी सुरक्षित हो जाय।प्रतिनिधिमंडल में उमा देवी, अर्चना तिवारी, संदीप दत्त, उबैद अहमद सिद्दीकी व दीपाली निगम शामिल रही।

No comments:

Post a Comment

Facebook