Breaking Posts

Top Post Ad

बिग ब्रेकिंग: माननीय मुख्यमंत्री से पांच सदस्यीय प्रतिनिधिमंडल की वार्ता रही सफल, सीएम महोदय ने शिक्षामित्रो का भविष्य सुरक्षित करने के लिए सरकार नये नियमावली के लिए कर रही है विचार का दिया आश्वासन

बिग ब्रेकिंग -
शिक्षामित्रो की जल्द होगी मूल विद्यालय में वापसी,मानदेय वृद्धि पर सरकार कर रही विचार,फिलहाल माननीय सुप्रीमकोर्ट के आदेश का पालन हो रहा है लेकिन शिक्षामित्रो का भविष्य सुरक्षित करने के लिए सरकार नये नियमावली के लिए कर रही है विचार का दिया आश्वासन - माननीय मुख्यमंन्त्री आदित्यनाथ योगी जी।

👉 माननीय मुख्यमंत्री से पांच सदस्यीय प्रतिनिधिमंडल की वार्ता  रही सफल।
👉 माननीय मुख्यमंत्री जी नें आज बङी ही उदारतापूर्वक व सहानुभूति के साथ संघ के साथ वार्ता किये और संघ की माॅग पर शिक्षामित्रो को उनके मूल विद्यालय में भेजने के जल्द ही आश्वासन दिये।
👉 मानदेय वृद्धि की माॅग पर  उन्होने कहा कि आप थोङा संयम रखे आपका मानदेय हमेशा पता है कम है जल्द ही बढ़ेगा हम विचार कर रहे है।
👉 माननीय मुख्यमंत्री जी संघ ने शिक्षामित्रो के भविष्य को सुरक्षित करने के लिए कहा कि हम कहा जायेगे।तब माननीय मुख्यमंत्री जी ने कहा कि हम माननीय सुप्रीम कोर्ट के निर्देश का अनुपालन कर रहे है। लेकिन साथ ही आप लोगो के लिए हमारी सरकार एक ऐसी नियमावली पर भी विचार कर रही है जिससे उसमे कोई कानूनी अङचन ना आये और आपका भविष्य भी सुरक्षित हो जाय।हाॅ फिलहाल आपलोग को जल्द ही मूल विद्यालय में भेजा जायेगा मन लगाकर शिक्षण कार्य करें आपका भविष्य हमारी सरकार सुरक्षित करने का आश्वासन देते रही है.
👉 प्रतिनिधिमंडल में बहन उमा देबी,अर्चना तिवारी ,संदीप दत्त (प्रदेश कोषाध्यक्ष),उबैद अहमद सिद्दीकी  (प्रदेश सचिव ) व दीपाली निगम  (प्रदेश महामंत्री महिला मोर्चा ) दूरस्थ बीटीसी शिक्षक संघ उत्तर प्रदेश शामिल रहे।
आपका
दूरस्थ बीटीसी शिक्षक संघ उत्तर प्रदेश

No comments:

Post a Comment

Facebook