Breaking Posts

Top Post Ad

बीटीसी 2013 में प्रवेश के लिए आवेदन वेबसाइट 21 जनवरी से 29 जनवरी की शाम 6 बजे तक

बीटीसी 2013 में प्रवेश के लिए आवेदन करने वाले अभ्यर्थी आज से 10-10 जिलों का ऑनलाइन विकल्प दे सकेंगे। प्रदेशभर के विभिन्न डायट और निजी कॉलेजों की लगभग 11 हजार बची हुई फ्री और पेड सीटों पर विकल्प लेने के लिए 21 जनवरी से 29 जनवरी की शाम 6 बजे तक वेबसाइट खोली जाएगी।इसके बाद वेबसाइट लॉक हो जाएगी और विकल्प भरना संभव नहीं होगा। ऐसे अभ्यर्थी प्रवेश प्रक्रिया में शामिल नहीं हो पाएंगे।
 
सचिव परीक्षा नियामक प्राधिकारी नीना श्रीवास्तव ने बताया कि जनपद स्तर पर वर्ग व श्रेणीवार रिक्त सीटों की स्थिति वेबसाइट पर उपलब्ध है जो कभी भी घट-बढ़ सकती है। वेबसाइट पर अर्ह पाए गए अभ्यर्थियों की सूची अपलोड है। सूची में नाम होने पर अभ्यर्थी जनपदों का विकल्प भरने के लिए संबंधित गृह जनपद के डायट से विशेष कोड प्राप्त कर लें। डायट से मिले नए विशेष कोड के माध्यम से ही विकल्प भरे जा सकेंगे।
 
पूर्व में उपलब्ध सीटों के समान अभ्यर्थियों से विकल्प लेने पर सीटें खाली रहने से इस बार अधिक संख्या में अभ्यर्थियों से विकल्प भरवाया जा रहा है। जिलों में उपलब्ध सीटों के सापेक्ष संबंधित वर्ग या श्रेणी में आरक्षण नियमों के अनुसार मेरिट पर ही प्रवेश दिया जाएगा।


सरकारी नौकरी - Government of India Jobs Originally published for http://e-sarkarinaukriblog.blogspot.com/ Submit & verify Email for Latest Free Jobs Alerts Subscribe

No comments:

Post a Comment

Facebook