Breaking Posts

Top Post Ad

नियुक्ति में बीएसए को करनी होगी स्थिति साफ : 72825 प्रशिक्षु शिक्षकों की भर्ती Latest News 22/01/2015

लखनऊ। प्रशिक्षु शिक्षक का नियुक्ति पत्र मिलने के बाद जॉइन करने के लिए अभ्यर्थियों को परेशान होने की जरूरत नहीं है। उन्हें जॉइनिंग का पूरा मौका दिया जाएगा। बेसिक शिक्षा अधिकारियों को नियुक्ति पत्र पर यह स्पष्ट करना होगा कि कितने दिनों के अंदर जॉइन करना है।
वहीं, नियुक्ति पत्र को लेकर रायबरेली व आजमगढ़ में हंगामे का क्रम जारी है। कासगंज, एटा व बदायूं ने एससीईआरटी को इसकी जानकारी बेसिक शिक्षा अधिकारियों ने दे दी है।
एससीईआरटी के मुताबिक पहले चरण में पात्र प्रशिक्षु शिक्षकों को 27 जनवरी तक जॉइन करना है। इसके बाद रिक्त पदों पर प्रतीक्षा सूची वाले पात्रों को दूसरे चरण में 29 जनवरी से नियुक्ति पत्र बांटा जाएगा। एससीईआरटी के निदेशक सर्वेंद्र विक्रम सिंह ने बताया कि अधिकतर जिलों में नियुक्ति पत्र बांटने की प्रक्रिया शुरू हो चुकी है। रायबरेली के बीएसए ने भी आश्वासन दिया है कि जल्द सभी पात्रों को नियुक्ति पत्र मिल जाएगा। कासगंज, एटा व बदायूं में बृहस्पतिवार से नियुक्ति पत्र बांटने की प्रक्रिया शुरू हो जाएगी। मथुरा व कानपुर देहात में अभी भी स्थिति साफ नहीं की गई है कि कब से नियुक्ति पत्र बांटा जाएगा।



सरकारी नौकरी - Government of India Jobs Originally published for http://e-sarkarinaukriblog.blogspot.com/ Submit & verify Email for Latest Free Jobs Alerts Subscribe

No comments:

Post a Comment

Facebook