Breaking Posts

Top Post Ad

सीतापुर updates आज पुरुष वर्ग को मिलेंगे पत्र : 72825 प्रशिक्षु शिक्षकों की भर्ती Latest News

सीतापुर। प्रशिक्षु शिक्षकों के लिए शुक्रवार नई खुशियां लेकर आया। साढ़े तीन साल के लंबे इंतजार के बाद नियुक्ति पत्र मिलते ही कइयों की आंखों में खुशी के आंसू छलक आए। डायट परिसर में अभ्यर्थियों के साथ आए परिवार के लोगों ने भी इस लम्हें को मोबाइल में कैद किया। नौकरी पत्र हाथ में आते ही तमाम कठिनाइयां काफूर हो गईं।
प्रशिक्षु शिक्षकों को नियुक्ति पत्र वितरण का शुक्रवार को पहला दिन था। पहले दिन 2500 महिला अभ्यर्थियों को बुलाया गया था। डायट में नियुक्ति पत्र बांटने की गई है। इसके लिए 10 कांउटर बनाए गए हैं जबकि दो काउंटर अभ्यर्थियों की सहायता के लिए बनाए गए हैं। सुबह से ही डायट पर अभ्यर्थियों का आना शुरू हो गया। आते ही सभी अपने-अपने प्रमाण पत्र जांचकर फाइल बनाने में लग गए। अपने कांउटर तलाश कर 10 बजे से ही अभ्यर्थी लाइन में खड़ी हो गई। 11 बजे काउंटर खुले। प्रमाण पत्र जांचने, जमा करने के बाद नियुक्ति पत्र वितरण शुरू कर दिया गया। नियुक्ति पत्र मिलने के बाद बाहर निकलती प्रशिक्षु शिक्षकों को देख उनके परिवारीजना भी खुश थे। प्रभारी बीएसए वाईके मिश्रा ने बताया कि शुक्रवार को ढाई हजार महिला प्रशिक्षु शिक्षकों में से 1400 अभ्यर्थी पहुंचे। नियुक्ति पत्र मिलने के बाद एक सप्ताह का समय दिया गया है। शिक्षक अपने आवंटित स्कूल में जॉइन कर सकते हैं। 30 जनवरी के बाद उनकी जॉइनिंग निरस्त मानी जाएगी।
डायट पर दिनभर रही गहमागहमी



सरकारी नौकरी - Government of India Jobs Originally published for http://e-sarkarinaukriblog.blogspot.com/ Submit & verify Email for Latest Free Jobs Alerts Subscribe

No comments:

Post a Comment

Facebook