Breaking Posts

Top Post Ad

अंबेडकरनगर प्रशिक्षु शिक्षकों को दिए गए नियुक्ति पत्र : 72825 प्रशिक्षु शिक्षकों की भर्ती Latest News 02/02/2015

टीईटी उत्तीर्ण अभ्यर्थियों ने किया प्रदर्शन , प्रशिक्षु शिक्षकों को दिए गए नियुक्ति पत्र
अंबेडकरनगर। नई मेरिट सूची के आधार पर जिले में प्रथम चरण में प्रशिक्षु शिक्षकों की तैनाती के लिए रविवार से एक बार फिर से नियुक्ति पत्र देने का सिलसिला शुरू हो गया। मुख्यालय स्थित बीएसए कार्यालय से टीईटी उत्तीर्ण डिग्रीधारियों को नियुक्ति पत्र सौंपे गए। कुल 421 अभ्यर्थी नियुक्ति के लिए पात्र पाए गए थे, जिन्हें प्रशिक्षु शिक्षक के तौर पर तैनात किया जाना है।

तमाम माथापच्ची के बाद अंतत: प्रशिक्षु शिक्षक की भर्ती के प्रथम चरण के लिए नियुक्ति पत्रों का वितरण रविवार से फिर हुआ। इससे पहले बीते माह में नियुक्ति पत्र का वितरण शुरू हुआ था, लेकिन दूसरे ही दिन मेरिट लिस्ट बदल दिए जाने के कारण नियुक्ति पत्र वितरण की प्रक्रिया को रोक दिया गया था। नई मेरिट सूची को लेकर तमाम शिकायतें डीएम से की गईं, जिस पर डीएम विवेक ने मेरिट सूची को निरस्त कर नए सिरे से इसे तैयार करने का निर्देश दिया। इसकी जिम्मेदारी बीएसए दलसिंगार यादव व एसडीएम आलापुर आरपी राम को सौंपी गई। बाद में एसडीएम भीटी एसके वैश्य को लगाया गया, जिसके बाद नई सूची तैयार की गई। इसमें 421 अभ्यर्थी पात्र पाए गए। इन्हें नियुक्ति पत्र देने का सिलसिला एक बार फिर से रविवार दोपहर बाद शुरू हुआ। बीएसए ने बताया कि इन 421 पात्रों में से 258 अभ्यर्थी पहले ही नियुक्ति पत्र ले जा चुके हैं। वे स्कूलों में भी पहुंच गए हैं। अन्य पात्र अभ्यर्थियों को अब नियुक्ति पत्र दिए जा रहे हैं।



सरकारी नौकरी - Government of India Jobs Originally published for http://e-sarkarinaukriblog.blogspot.com/ Submit & verify Email for Latest Free Jobs Alerts Subscribe

No comments:

Post a Comment

Facebook