Breaking Posts

Top Post Ad

सहयोग राशि को लेकर आरोप प्रत्यारोप जारी : 72825 प्रशिक्षु शिक्षकों की भर्ती Latest News

प्यारे साथियो सभी जनपदो की मौलिक नियुक्ति हेतु विज्ञप्ति जारी हो चुकी है और काउसेलिग प्रक्रिया गतिमान है अतः सभी भाई बहिनो को मौलिक नियुक्ति की अग्रिम बधाई ।। सुप्रीम कोर्ट मे 2 NOV की डेट लगी है सहयोग राशि को लेकर आरोप प्रत्यारोप जारी है ।।

हमारे समझ मे यह नही आता कि अगर सभी गलत है तो ये केस लड़ा कैसे जायेगा ???? कोई तो गंगाजल से धुला , चन्दन का लेप युक्त , शुद्ध गायत्री हवन से शुद्धीकृत दिव्यात्मा तो चाहिए ही होगी ।। यदि कोई व्यक्ति ऐसा हो तो उसे सहर्ष आगे आना चाहिए ताकि हमारे टेट मोर्चे की अग्रिम पक्ति उसका राज्याभिषेक कर आगे का केस लड़ने की जिम्मेदारी दे सके ।।भाई जब कोई आगे आने को तैयार नही तो हमे 72825 परिवारो के हित मे इन्ही अग्रिम पंक्ति के लोगो मे से किसी एक कम दोषपूर्ण व्यक्ति का चुनाव करना होगा ।। अतः सभी टेट भाई बहिनो से निवेदन है कि 2 NOV की डेट हेतु सहयोग अवश्य करे ।। फेसबुक पर गाल बजाने वालो से कहना चाहूगा कि आरोप लगाना सरल है और काम करना उतना ही कठिन ।। भाई हमे एक एडबोकेट हरहाल मे खड़ा करना चाहिए ।। बाकी आप की मर्जी सर्बोपरि ।।

ताज़ा खबरें - प्रशिक्षु शिक्षकों की भर्ती सरकारी नौकरी - Army /Bank /CPSU /Defence /Faculty /Non-teaching /Police /PSC /Special recruitment drive /SSC /Stenographer /Teaching Jobs /Trainee / UPSC

Facebook