Breaking Posts

Top Post Ad

डिमोशन अब बीएसए कर ही नहीं पाएंगे : 72825 प्रशिक्षु शिक्षकों की भर्ती Latest News

डिमोशन की कार्रवाई न रोकी तो संघ करेगा आंदोलन
मैनपुरी। कठेरिया इंप्लाइज वेलफेयर एसोसिएशन की एक बैठक विवेक विहार पंचशील कालोनी के पास हुई। बैठक में शिक्षकों ने कहा कि यदि बीएसए ने डिमोशन की कार्रवाई न रोकी तो संगठन आंदोलन करने को बाध्य होगा।

जिलाध्यक्ष प्रमोद कठेरिया ने कहा कि मुख्य सचिव उत्तर प्रदेश शासन का डिमोशन से संबंधित एक पत्र 29 अक्तूबर को आया था। इसमें कहा था कि शासनादेश 21 अगस्त और 22 सितंबर के अनुसार ही पदोन्नति में आरक्षण का लाभ पाए कर्मियों की पदावनति की जाए इसके इतर नहीं। इसके चलते हम अध्यापकों के समकक्ष वाले सभी सामान्य वर्ग के अध्यापक भी हमारे बराबर प्रमोशन पा चुके हैं। लिहाजा हम लोगों का डिमोशन अब बीएसए कर ही नहीं पाएंगे। संगठन के संयोजक दलवीर सिंह कठेरिया ने कहा कि मुख्य सचिव के डिमोशन संबंधी पत्र में स्पष्ट निर्देश के बाद भी यदि बीएसए ने हम एससी, एसटी के अध्यापकों का डिमोशन प्राथमिक विद्यालय में किया तो हम सभी लोग बेसिक शिक्षाधिकारी के विरुद्ध आंदोलन करने के लिए बाध्य होंगे।


ताज़ा खबरें - प्रशिक्षु शिक्षकों की भर्ती सरकारी नौकरी - Army /Bank /CPSU /Defence /Faculty /Non-teaching /Police /PSC /Special recruitment drive /SSC /Stenographer /Teaching Jobs /Trainee / UPSC

Facebook