Breaking Posts

Top Post Ad

सुल्तानपुर bsa का नियुक्ति पत्र पर स्थगनादेश पूर्णतया असम्बैधानिक : 72825 प्रशिक्षु शिक्षकों की भर्ती Latest News

सुल्तानपुर में नियुक्ति पत्र वितरित होने के बाद उस पर स्थग्नआदेश जारी कर दिया गया।सबसे मुख्य बात जो बतानी है वो ये है की स्थगनादेश तब दिया जा सकता है जब प्रक्रिया सुरु न हुई हो। लेकिन सुल्तानपुर bsa का स्थगनादेश पूर्णतया असम्बैधानिक है।कोई प्रक्रिया सुरु होने के बाद उसको स्थगित नहीं किया जा सकता।
अब नियुक्ति पत्र को प्राप्त करने का एक मात्र रास्ता है कोर्ट...जैसे की 29000 में हुआ था।हम काफी मजबूत है चुकी नियुक्ति पत्र वितरित किया जा चूका था इसलिए मात्र एक बहस की जरुरत है।सरकार और सचिव अब बुरी तरह फंस चुके है।bsa को स्थगनादेश पर स्टे देते हुए पुनः नियुक्ति पत्र वितरित करना पड़ेगा।इसलिए हमारी लीगल टीम ने कोर्ट जाने का फैसला किया है।अब आपकी बारी है हमें सहयोग करने की। 2 दिन के अंदर फण्ड चाहिए।एक हफ्ते के अंदर आपको नियुक्ति पत्र मिलेगा और आप विद्यालय ज्वाइन करेंगे।कल भी ज़िला वरीयता को लेकर लखनऊ हaइकोर्ट में कोर्ट no 1 में 13 no पे केस लगा हुआ है जिसका सुना जाना लगभग तय है।
जिन भाइयो और बहनो तक मेरी बात पहुच रही हो वो सभी हमारा साथ दे और विमल मिश्रा के खाते में सहयोग करें।अगर अभी आपने हमारी टीम का साथ नहीं दिया तो ये मान कर चलो की beled और 13 बैच आप और आपकी नियुक्ति के बीच में होंगे।

ताज़ा खबरें - प्रशिक्षु शिक्षकों की भर्ती सरकारी नौकरी - Army /Bank /CPSU /Defence /Faculty /Non-teaching /Police /PSC /Special recruitment drive /SSC /Stenographer /Teaching Jobs /Trainee / UPSC

Facebook