Breaking Posts

Top Post Ad

बड़ी खबर: 7 दिसम्बर को शिक्षामित्र / सरकार vs बीएड / बीटीसी केस होगा हमेशा के लिए नाटकीय अंत - अरशद अली : 72825 प्रशिक्षु शिक्षकों की भर्ती Latest News

7 दिसम्बर..टेट के इतिहास की बहुत ही ऐतिहासिक तिथि बनने जा रही हैं...क्योंकि 7 दिसम्बर को शिक्षामित्र/सरकार vs बीएड/बीटीसी केस का नाटकीय अंत होना सुनिश्चित हैं। हमारी टीम अपनी पूरी तैयारी से शिक्षामित्र केस व 90/105 व सम्पूर्ण समायोजन के लिए आप सभी के लिए स्वच्छ मन से बिना किसी लालच के त्याग भावना से समाजवादी सरकार को अंततः पराजित करने को दृढ़प्रतिज्ञ हैं।
समाजवादी सरकार ने उत्तरप्रदेश को उत्तमप्रदेश बनाने की बजाय उलटा व अनपढ़ प्रदेश बनाने में अपनी कोई कोर कसर बाक़ी नहीं छोड़ी हैं, एक तरफ प्रदेश का सबसे धनी शिक्षामित्र संगठन व प्रदेश की पूर्ण बहुमत सरकार हैं जो हमें पराजित करने के लिए लाखों रुपए के नामी वकीलों की फौज खड़ी कर रहे हैं वहीं इनके सामने हमारी अदनी सी इच्छा शक्ति और धन के आभाव में एक-दो सस्ते वकील।

मित्रों आप लोगों में से अधिकांश लोगों में ये बात घर कर गयी हैं कि जब सबका होगा तो मेरा भी होगा और इसी कारण आप सब २००-५०० रूपए देने से भी कतराते हो...
मित्रों हमारी टीम ने पूर्व में अपनी एक एक पाई का हिसाब सार्वजनिक किया हैं ..जो ईमानदार हैं और आप सबके हितों के लिए वास्तविक लडाई लड रहा है और हमेशा सीमित संसाधनों में भी सीनियर वकील खड़ा करता रहा है उसे देने के लिए आपके पास दस रुपए नहीं हैं जबकि एक ऐसा व्यक्ति जिसने एक एओआर के बिना किसी को खडा नहीं किया और आज तक पासबुक व वास्तविक आय-व्यय का लेखा जोखा भी नहीं दिखाता उसको देने के लिए आपके पास लाखों रुपए हैं...जो अब तक लाखों रुपए का गबन कर चुका है और जिसका एक मात्र मकसद आप सबके धन पर एडेड विद्यालय में शिक्षक बनना हैं।
वही पूरे प्रदेश में ऐसे धन पिपासुओं की बाढ़ सी आ गयी हैं...मित्रों अभी भी समय हैं अपनी मेहनत की कमाई को इन धन के प्यासे जोंक के समान कुंठित व्यक्तियों पर बरबाद न होने दें.. सत्य को पहचाने और हमारी टीम को आर्थिक सहयोग करें।
मित्रों हमारी टीम 7 दिसम्बर को आप सभी के हितों के रक्षण हेतु शिक्षामित्र केस में आलोक सिंह के नाम से लगी हुई कैवियट के माध्यम से कोर्ट में आप सभी के लिए प्रभावी पैरवी करेगी। (कैवियट का प्रमाण नीचे फोटो में है।)
वही दूसरी ओर 90/105 व पूर्ण समायोजन हेतु अपने कंटेम्प्ट 82/2015 के माध्यम से आपके हितों के रक्षण हेतु सुप्रीम कोर्ट में वकीलों के माध्यम से आपकी नौकरी के लिए संघर्ष करेंगे हम।
मित्रों आप सभी से निवेदन हैं कि संघर्ष के इन अंतिम क्षणों में धन के आभाव में हमारी लडाई को कमज़ोर न होने दें।
आप सब खुलकर हमारी टीम को आर्थिक सहयोग करें ताकि हम आपके लिए कुछ बेहतर कर सके व पूर्ण समायोजन के अपने लक्ष्य के नजदीक पहुँच सकें...ध्यान रखें कोई भी लक्ष्य मनुष्य की इच्छा शक्ति से बड़ा नहीं।
तत्काल सहयोग करें ...आपका
अरशद अली
प्रदेश अध्यक्ष
टीईटी संघर्ष मोर्चा २०११
आरटीई एक्टिविस्ट
ताज़ा खबरें - प्रशिक्षु शिक्षकों की भर्ती सरकारी नौकरी - Army /Bank /CPSU /Defence /Faculty /Non-teaching /Police /PSC /Special recruitment drive /SSC /Stenographer /Teaching Jobs /Trainee / UPSC

Facebook