Breaking Posts

Top Post Ad

आज हुई सचिव आशीष गोयल से मुलाकात , मौलिक नियुक्ति के विषय में मिला सकारात्मक रुख : 72825 प्रशिक्षु शिक्षकों की भर्ती Latest News

द्वितीय बैच के प्रशिक्षु साथियों,
मिल सके आसानी से , उसकी ख्वाहिश किसे है? ज़िद तो उसकी है , जो मुकद्दर में लिखा ही नहीं!!!!!
आज मैं और दीप जी लखनऊ ने रणनीति बनाई कि केवल एक महत्वपूर्ण मुद्दा मौलिक नियुक्ति को मुख्य बिंदु को बनाते हुए ज्ञापन देना हैं क्योंकि हमारा एक-एक दिन कीमती हैं।

दुर्भाग्य से शिक्षा निदेशालय इलाहाबाद में शिक्षा सचिव संजय सिन्हा जी आज भी मौजूद नहीं थे इसलिये यहाँ कोई सफलता नहीं मिली लेकिन हमारे प्रशिक्षु वीरों एवं वीरांगनाएँ ने आन्दोलन को गतिमान बनाये रखा और सबके लिए प्रेरणास्रोत बनें।
दीप जी ने लखनऊ में अपने कार्य को अन्जाम तक पहुँचाया।उनकी मुलाकात प्रमुख सचिव आशीष गोयल जी से हुई और मौलिक नियुक्ति के विषय में सकारात्मक रुख मिला ।अब हम क़ामयाबी के करीब है।
परीक्षा नियामक से प्राप्त जानकारी के अनुसार प्रमाण पत्र सोमवार तक मिलेगा।अतः कल जल्द से जल्द प्रमाणपत्र निर्गत कराने एवं तृतीय बैच की परीक्षा जनवरी में कराने के लिए हम सब को नीना मैम को ज्ञापन देना होगा।
साथियों अब वक्त आ गया है कार्य बहिष्कार एवं महाआंदोलन की ।संजय सिन्हा जी की मौजूदगी में हम लोगों को भारी संख्याबल दिखाकर G.O को कल ही निकलवाना होगा जिससे दिसम्बर में नियुक्त हो कर गर्व से अपने साथियों के बीच रहे।
http://e-sarkarinaukriblog.blogspot.com/http://e-sarkarinaukriblog.blogspot.com/


ताज़ा खबरें - प्रशिक्षु शिक्षकों की भर्ती सरकारी नौकरी - Army /Bank /CPSU /Defence /Faculty /Non-teaching /Police /PSC /Special recruitment drive /SSC /Stenographer /Teaching Jobs /Trainee / UPSC

Facebook