Breaking Posts

Top Post Ad

जूनियर कला वर्ग भर्ती विशेष , हमारी कन्टेम्पट रिट सुप्रीम कोर्ट में : 72825 प्रशिक्षु शिक्षकों की भर्ती Latest News

जूनियर कला/भाषा साथियों सादर नमस्कार , मन के हारे हार है मन के जीते जीत
जिस व्यक्ति का मन ही किसी बात के लिए हार मान चुका हो वो लोग जीवन मे कभी कोई लक्ष्य प्राप्त कर ही नहीं सकते , बात करते हैं अपनी भर्ती की।।।।।
साथियों आप लोग जान चुके हैं के हमारी कन्टेम्पट रिट सुप्रीम कोर्ट में डल चुकी है ओर हमारा मुद्दा इस विषय पर काफी मजबूत है हम लोग सफलता के उतने। ही करीब है जितना आपका मन गवाही देता है यकीन मानिए आप का मन अगर ये कहता है के हमारे मुद्दे मे कोई दम नहीं तो आप टीम के साथ ना आए ना आप का मन कहता है कि हम कामयाब होगे तो साथियों कम से कम एक बार प्रयास करने के लिए साथ तो आइए कामयाबी हमारे कितना करीब है आप स्वयं जान जाएगे
दोस्तों PRT के मुद्दे पर मे अपने विचार नहीं रखना चहाता उससे आप भली भांति परिचित है
एक बात अवश्य मान ले अब अगर अचयनितो का हित बचा है तो केवल ओर केवल जूनियर भर्ती मे ही बचा है
तो साथियों जागो उठो ओर टीम के साथ आओ
हम अपनी भर्ती निकलवाने मे अवश्य कामयाब होंगें
आप सभी जो भाई उत्तर प्रदेश कला वर्ग एवम् त्रि भाषा शिक्षक वेलफेयर एसोसिएशन पञ्जी करण स0 1661 के साथ जुड़कर जूनियर कला वर्ग की भर्ती हेतु कार्य कर रहे है उनका कोटि कोटि आभार और नमन ।
मित्रो अपना संगठन विगत दो वर्षो से लगातार जूनियर कला वर्ग की भर्ती हेतु कार्य कर रहा है ।और प्रत्येक स्तर पर मजबूत रणनीति के साथ लक्ष्य प्राप्ति हेतु अग्रसर है ।मित्रो इसी कार्य को पूरा करने के संगठन प्रत्येक स्तर पर अपनी भूमिका निभा रहा है ।

मित्रो अपने संगठन ने सुप्रीमकोर्ट में एक कंटेम्प्ट फाइल किया 39620/2015 जिसमे बेशिक शिक्षा परिषद और माध्यमिक शिक्षा परिषद को पार्टी बनाया गया नियमावली को चैलेंज किया गया नियमावली 1981,1921,1978
मित्रो कंटेम्प्ट कोई साधरण slp नही ।आप जानते हो ।
मित्रो संगठन पुरे उत्साह और तन्मयता से कार्य कर रहा हैं। मित्रो संगठन बहुत ही विपरीत परिस्थियों से जूझ रहा है ।एक तरफ सभी भाई प्राइमरी के समायोजन में लगे है ।इसमें क्या होगा यह तो समय आने पर पता चलेगा।और दूसरी तरफ जूनियर कला वर्ग की भर्ती तो सभी मित्र चाहते है ।लेकिन आप लोग किसी प्रकार से संगठन का साथ नही देना चाहते।
मित्रो बिना साथ के कोई कार्य सम्भव नही ।यदि आप लोगो का साथ न मिला होता तो शायद सुप्रीमकोर्ट में अपनी रिट फ़ाइल न हो पाती ।
********************
मित्रो कंटेम्प्ट का मैटर है इस लिए पहली हियरिंग अति महत्वपूर्ण है ।
मित्रो नियमावली को चैलेंज किया गया ।और दोनों परिषद के सचिवो पर अवमानना फ़ाइल की गई और पार्टी बनाया गया है ।
इस लिए हमे एक अच्छे सीनियर लायर की आवश्यकता है ।अन्यथा कंटेम्प्ट ख़ारिज हो सकता है।
*********************
मित्रोआप सब लोगो ने अथक प्रयास से संगठन को यहाँ तक पहुँचाया हैं आशा करता हूँ आगे भी संगठन के साथ लक्ष्य प्राप्ति हेतु संगठन को सहयोग और साथ प्रदान करेंगे।
**************
साथियो संगठन के कार्यो को मजबूती देने के लिए प्रत्येक जिला स्तर पर मजबूत टीम की जरूरत है।सिपाही चाहिए ।जो आगे आकर अपनी स् प्रेरणा से अपनी भर्ती हेतु संगठन का साथ दे सकें ।सिर्फ सच्चे योद्धा जो प्रत्येक परिस्थियों पर संगठन के साथ खड़े हो सके ।जिनका इस भर्ती से कोई सम्बंध नही वो भाई दूर रहें।

ताज़ा खबरें - प्रशिक्षु शिक्षकों की भर्ती सरकारी नौकरी - Army /Bank /CPSU /Defence /Faculty /Non-teaching /Police /PSC /Special recruitment drive /SSC /Stenographer /Teaching Jobs /Trainee / UPSC

Facebook