Breaking Posts

Top Post Ad

नियुक्ति , अवशेष मानदेय और प्रमाण पत्रो का सत्यापन महत्वपूर्ण बिंदु है , जिसके लिए गणेश भाई बात पहुंचा रहे है शासन में

हमारे द्वितीय बैच के साथी जिस तरह से नियुक्ति के प्रयास में लगे हुए है वो बहुत ही सराहनीय है और इसी दिसंबर माह में ही मक़सद में कामयाब होंगे, ऐसी हम लीगों की शुभकामनाये हैं।इसके लिए गणेश भाई और दीपचंद जी सीतापुर आदि सथियो को बहुत बहुत धन्यवाद।मैं इस यज्ञ में कोई सहयोग नही कर पा रहा हूँ इसके लिए क्षमा प्रार्थी हूँ।
दूसरा महत्वपूर्ण बिंदु हमारा अवशेष मानदेय है।जिसके लिए गणेश भाई बात पहुंचा रहे है शासन में।इधर छुट्टी होते ही मैं भी उनके साथ जुड़ जाऊंगा।और विश्वास दिलाता हूँ कि january 2016 पहले सफ्ताह तक अवशेष मानदेय प्राप्त करने में सफल होंगे।
तीसरा सबसे महत्वपूर्ण बात ये कि हमारे प्रमाण पत्रो का सत्यापन।साथियो इसके कुछ विश्वविद्यालय के फीस निर्धारित है जिन्हें paid करना bsa महोदय की जिम्मेदारी है फिर भी यदि हमे ही जमा करना पड़ा तो bsa द्वारा न्यूज़ पेपर में विज्ञप्ति निकाली जायेगी।फिर उस उक्त कार्य के लिए हम स्कूल टाइम में आवागमन रजिस्टर में दर्ज करके बनवाने जायेगे।इसलिए बिलकुल परेसान मत हों।bsa पर शांतिपूर्वक मानदेय और सत्यापन के लिए दबाव बनाये।
मा0 सुप्रीम कोर्ट में जितने भी साथी याची बन रहे है उन लोगो से सलाह है कि जिनके माध्यम से वे मा0 सुप्रीम कोर्ट में जा रहे है उनका इतिहास क्या रहा है क्योकि पूर्व में कुछ ऐसे लोग भी मिले जो पैसे लेकर भी याची बनाये।पैसा इस टाइम नही महत्वपूर्ण है बल्कि ईमानदारी से नाम i.a. में डलवाना महत्वपूर्ण है।बाकी हम सब है किसी भी साथी को प्रॉब्लम नही होने पायेगी।

 
ताज़ा खबरें - प्रशिक्षु शिक्षकों की भर्ती सरकारी नौकरी - Army /Bank /CPSU /Defence /Faculty /Non-teaching /Police /PSC /Special recruitment drive /SSC /Stenographer /Teaching Jobs /Trainee / UPSC

Facebook