Breaking Posts

Top Post Ad

सचिव श्री आशीष गोयल जी से मुलाकात updates - Ganesh Dixit : 72825 प्रशिक्षु शिक्षकों की भर्ती Latest News

कल कि चुनावी ड्यूटी के बाद आज शासन स्तर पर मीटिंग आहूत होने कि ख़बर मिलते ही मैं ऋषिदेव जी के साथ तुरंत सचिवालय पहुँचा तभी मीटिंग का भी समापन हुआ जिसमें वर्तमान समय में बेसिक में चल रही सभी गतिविधियों पर चर्चा हुई जैसे - sm मेटर,सत्र,72825,सुप्रीम कोर्ट के निर्णय कि समीक्षा आदि !
हमने तुरंत ही ज्ञापन तैयार करके सचिव श्री आशीष गोयल जी से मुलाकात कि जिसमें -
1-सुप्रीम कोर्ट के आदेश के अनुपालन कि माँग,12091 रिक्त सीट व 1100 याचीयों कि शीघ्र नियुक्ति कि माँग !
2-अवशेष मानदेय शीघ्र निर्गत करने कि माँग !
3-द्वितीय बैच कि मौलिक नियुक्ति अतिशीघ्र हो !
4-वेरिफिकेशन अतिशीघ्र करवाके तनख्वाह दिये जाने कि माँग !
उक्त को पढ़कर सचिव सर ने शीघ्र उचित कार्यवाई व निर्देश भेजने का आश्वासन दिया,आशा है जल्द ही कुछ दिखेगा नहीँ तो हम पुनः और लगातार प्रयास करेंगे !
हम यहाँ लगे हैं और आपसे यही अपेक्षा करते हैं कि आपस में लड़ना झगड़ना छोड़कर एकजुट होकर हर जिले में bsa पर दवाब बनाये,ज्ञापन दें, एकता से ही हम जीते हैं सन्घेय शक्ति के भावार्थ को समझ जुट जायें वरना शीघ्र ही छुट्टियाँ होने लगेगी और नियुक्ति,मानदेय,द्वितीय बैच कि मौलिक,वेरिफिकेशन,तनख्वाह सबमें देरी ही होगी ! नाकारात्मकता का त्याग कर सकारात्मक विचारों का वरण करते हुये सत्य और न्याय के पथ पर एक और नेक होकर एकजुटता से अपने हक के लिये संघर्षरत हो जायें,ईश्वर का आशीष हमारे संग है !आप कर्मठ,सत्यशील और न्यायप्रिय हैं इसीलिए अजेय हैं,टीईटी 11 अमर है !
सन्घेय शक्ति सर्वदा !
जय हिन्द जय टीईटी !!


ताज़ा खबरें - प्रशिक्षु शिक्षकों की भर्ती सरकारी नौकरी - Army /Bank /CPSU /Defence /Faculty /Non-teaching /Police /PSC /Special recruitment drive /SSC /Stenographer /Teaching Jobs /Trainee / UPSC

Facebook