Breaking Posts

Top Post Ad

सभी टेट पास का भविष्य उज्जवल और 2017 में ये सरकार खुद दम तोड़ देगी

72 825 मैराथन तथा सबसे अनोखी भर्ती में नियुक्ति पाये सभी अध्यापको को 1 साल पूरा होने पर बधाई । साथियो आज ही के दिन ठीक एक साल पहले 4 सालों की कठिन तपस्या और सपा सरकार की घटिया राजनीती के शिकार अब तक के सबसे योग्य टेट पास शिक्षको को उनका सही स्थान मिलना आरम्भ हुआ । हमारी ये लड़ाई आज भी जारी है ।
बहुत से योग्य साथी जो बाहर रह गए है उनका हक दिलाना अभी शेष है । नियुक्ति पाये बहुत साथी अब fb और व्हाट्सऐप की दुनिया छोड़कर अपने कार्य में व्यस्त है और पीछे मुड़कर देखने का समय नहीं है उनके पास । साथियो एक बार अगर पीछे मुड़कर देखा जाय तो हमारा सीना गर्व से चौड़ा हो जाता है । सपा सरकार ने हमारी जितनी ही कठिन परीक्षा ली हमने उतने ही उत्साह से उसे पार किया । हर मौके पर सपा सरकार के मुह पर कालिख पोती । आप सब को याद होगा पिछली जनवरी में कितनी ठंढ पड़ रही थी और उस ठण्ड में 72825 का हर अभ्यर्थी एक दिन में कितने ही जिलों की ज़मीन अपने कदमो से नापने की कोशिस कर रहा था । एक दिन में 3 से 5 जिलों में लोग पहुचने का लक्ष्य लेकर सुबह की शुरुआत करते थे । सपा सरकार के हलक से खीचकर हमने इस भर्ती में नियुक्ति ली है मित्रो । आज हमारे अंदर भी तमाम मौकापरस्त साथियो के कारन अनेक बुराईयो ने जन्म ले लिया है फिर भी हम सबका अंत में एक ही लक्ष्य है की सभी टेट पास भाईयो को जॉब मिल जाये । इसकी लड़ाई अभी भी जारी है और उम्मीद है की इस साल के अंत तक सभी टेट पास का भविष्य उज्जवल होगा और सपा सरकार को उसके कुकर्मो का फल अवश्य मिलेगा । उसके द्वारा योग्य लोगो के साथ किया गया हर अन्याय न्याय के मंदिर में दम तोड़ देगा और 2017 में ये सरकार खुद दम तोड़ देगी ।
एक बार फिर 72825 भर्ती के हर साथी को एक साल पूरे होने पर उज्जवल भविष्य की शुभकामना ।
जय टेट जय टेट मेरिट

Sponsored links :
ताज़ा खबरें - प्रशिक्षु शिक्षकों की भर्ती Breaking News: सरकारी नौकरी - Army /Bank /CPSU /Defence /Faculty /Non-teaching /Police /PSC /Special recruitment drive /SSC /Stenographer /Teaching Jobs /Trainee / UPSC

Facebook