Breaking Posts

Top Post Ad

निकायों में संविदा सफाई कर्मियों की भर्ती स्थगित : 72825 प्रशिक्षु शिक्षकों की भर्ती Latest News

लखनऊ - उत्तर प्रदेश सरकार ने निकायों में 35,774 संविदा सफाई कर्मियों की भर्ती प्रक्रिया अनिश्चितकाल के लिए स्थगित कर दी है। सचिव नगर विकास श्रीप्रकाश सिंह ने मंगलवार को शासनादेश जारी करते हुए स्थानीय निकाय निदेशक को निर्देश दिया है कि नियुक्ति के संबंध में अब कोई कार्यवाही नहीं की जाएगी।
नगर विकास विभाग ने प्रदेश के 634 निकायों में सफाई कर्मियों के रिक्त पदों पर संविदा सफाई कर्मियों की भर्ती का शासनादेश 21 दिसंबर 2015 को जारी किया था। संविदा सफाई कर्मियों की भर्ती में आरक्षण की व्यवस्था लागू होने के बाद सफाई कर्मचारी संगठनों ने आंदोलन शुरू कर दिया था।
उत्तर प्रदेश सफाई मजदूर संयुक्त मोर्चा के दुर्गेश वाल्मीकि ने इस संबंध में मुख्यमंत्री अखिलेश यादव से लेकर नगर विकास मंत्री मो. आजम खां तक को ज्ञापन भेजा था। सचिव नगर विकास श्रीप्रकाश सिंह ने इसके आधार पर सफाई कर्मचारी नेताओं के साथ एक बैठक कर विचार-विमर्श किया था। इसके बाद मंगलवार को भर्ती प्रक्रिया अनिश्चितकाल के लिए स्थगित करने संबंधी शासनादेश जारी किया गया।

Sponsored links :
ताज़ा खबरें - प्रशिक्षु शिक्षकों की भर्ती Breaking News: सरकारी नौकरी - Army /Bank /CPSU /Defence /Faculty /Non-teaching /Police /PSC /Special recruitment drive /SSC /Stenographer /Teaching Jobs /Trainee / UPSC

Facebook