Breaking Posts

Top Post Ad

बेसिक शिक्षा परिषद में सचिव श्री संजय सिन्हा जी से मुलाक़ात updates : 72825 प्रशिक्षु शिक्षकों की भर्ती Latest News

सर्वप्रथम तृतीय बैच के साथियो को सफलता पूर्वक परीक्षा परिणाम की अग्रिम बधाई।
आज इलाहाबाद में एक प्रतिनधि मण्डल ने बेसिक शिक्षा परिषद में सचिव श्री संजय सिन्हा जी से 1100 याचियों की नियुक्ति और हम लोगो के अवशेष मानदेय एवम् दो सत्यापन पर वेतन निर्गत करने के सम्बन्ध में मुलाक़ात की।सिन्हा जी द्वारा हमें अवगत कराया गया की अगले सप्ताह में याचियों का डेटा ऑनलाइन कर दिए जाएंगे।
दो सत्यापन पर वेतन निर्गत करने के सम्बन्ध में उन्होंने कहा की जब तक लखनऊ से मुझे आदेश प्राप्त नही हो जाता आदेश जारी करना मेरे अधिकार क्षेत्र में नहीं है।
सिन्हा जी द्वारा एक बात और कही गयी की आप लोगो के ही किसी साथी द्वारा पिछले दिनों लखनऊ में डी बी शर्मा जी से मुलाक़ात में कुछ अभद्रता की गयी है।
जिसकी शिकायत कल की लखनऊ मीटिंग में शर्मा जी ने की है।
मेरा सभी साथियो से अनुरोध है की अनुशासित और संयमित रहे।कभी कभी छोटी सी भूल से बना बनाया काम बिगड़ जाता है।
हम अपने अधिकारो के प्रति सजग है और निरन्तर प्रयास रत है।
अगर आवश्यकता हुई तो वेतन के सम्बन्ध में आपस में विचार विमर्श के उपरान्त धरना प्रदर्सन पर भी विचार किया जा सकता है।
हमारे संगठन के गोरखपुर जिलाध्यक्ष अभिषेक गुप्ता जी से भी मेरी आज बात हुई।घूस खोरी भ्रष्टाचार आदि का विरोध करने पर विभाग द्वारा उन पर
ऍफ़ आई आर दर्ज करायी गयी है।विभाग के क्लर्क द्वारा उन पर झूठा मारपीट का मुकदमा दर्ज करवाया गया है जिसका कोई मेडिकल प्रमाण भी नहीं है।गोरखपुर जिला प्रशासन से मामले को सुलझाने का प्रयास किया रहा है।
अगर उनका उत्पीड़न बन्द नही किया जाता है तो पूरे प्रदेश के सभी साथी अभिषेक भाई के उत्पीड़न के विरोध में खड़े होने के लिए तैयार रहे।
साथियो संगठित रहे पूरे प्रदेश के हमारे किसी भी साथी के ऊपर अगर अनावश्यक उत्पीड़न किया जाता है तो हम सभी लोग उसका व्यापक स्तर पर विरोध करेंगे।

Sponsored links :
ताज़ा खबरें - प्रशिक्षु शिक्षकों की भर्ती Breaking News: सरकारी नौकरी - Army /Bank /CPSU /Defence /Faculty /Non-teaching /Police /PSC /Special recruitment drive /SSC /Stenographer /Teaching Jobs /Trainee / UPSC

Facebook