Breaking Posts

Top Post Ad

गर्मी और सर्दी के मौसम में अलग-अलग होगी स्कूल टाइमिंग : 72825 प्रशिक्षु शिक्षकों की भर्ती Latest News

पहली अप्रैल से 30 सितंबर के बीच परिषदीय स्कूल सुबह आठ बजे से दोपहर एक बजे तक चलेंगे। वहीं, एक अक्तूबर से 31 मार्च के बीच स्कूलों का संचालन सुबह नौ से दोपहर तीन बजे तक होगा। बेसिक शिक्षा परिषद के सचिव संजय सिन्हा ने जिला बेसिक शिक्षा अधिकारियों को इस संबंध में आदेश जारी कर दिए हैं।
मौजूदा सत्र में पूरे साल के लिए परिषदीय स्कूलों की टाइमिंग सुबह नौ से दोपहर तीन बजे तक कर दी गई थी। अब एक बार फिर से गर्मी और सर्दी के लिए टाइमिंग अलग-अलग कर दी गई है।
नए सत्र से इसी आदेश के तहत स्कूलों का संचालन होगा।
वसंत पंचमी पर अब कल बंद रहेंगे बेसिक स्कूल
लखनऊ (ब्यूरो)। बेसिक शिक्षा परिषद के स्कूलों में वसंत पंचमी का अवकाश 12 फरवरी के स्थान पर अब 13 फरवरी को होगा। परिषद के सचिव ने इसके आदेश जारी कर दिए हैं।
गर्मी और सर्दी के मौसम में अलग-अलग होगी टाइमिंग
https://blogger.googleusercontent.com/img/b/R29vZ2xl/AVvXsEiXD96aUN77FE-gjPbYzoMDv-dyBwL9YjYAdzx9tWd0ngywH-b5bbQIftbZcfsp5a_T66mMjHxJklCW-uJMZHNe8Uox1ah2LW_XxSajHXYJtsoDHMLhOgEa822eA8hiw0qrQwmwx00KG_k/s1600/school.jpghttp://e-sarkarinaukriblog.blogspot.com/
Sponsored links :
ताज़ा खबरें - प्रशिक्षु शिक्षकों की भर्ती Breaking News: सरकारी नौकरी - Army /Bank /CPSU /Defence /Faculty /Non-teaching /Police /PSC /Special recruitment drive /SSC /Stenographer /Teaching Jobs /Trainee / UPSC

Facebook