Breaking Posts

Top Post Ad

समय से पहले स्कूल बंद कर भागे शिक्षक : 72825 प्रशिक्षु शिक्षकों की भर्ती Latest News

पिहानी, संवाद सूत्र : ग्रामीण क्षेत्रों में शिक्षा व्यवस्था किस कदर बेहाल है यह आज उस वक्त देखने को मिला जब निर्धारित समय से पहले ही शिक्षक स्कूल बंद कर भाग गए। इसके पीछे एबीएसए के अवकाश होने का भी प्रमुख कारण था।

पिहानी ब्लाक के महमूदपुर भगत गान में मंगलवार को स्कूल डेढ़ बजे से पूर्व ही बंद कर दिया गया। ग्रामीणों का कहना है कि विद्यालय में छुट्टी कर दी गई। विद्यालय के पास खड़ी एक महिला से जब पूछा गया कि स्कूल किस समय बंद हुआ तो उसने कहा कि बहुत देर हो गई, मास्टर कबु के चले गए, इस संबंध में एक बजकर 33 मिनट पर पिहानी ब्लाक के एबीएसए मनोज कुमार बोस के मोबाइल पर काल की गई तो उनका फोन नहीं उठा। सूत्रों से पता चला कि वह आज अवकाश पर हैं और उनके शाहजहांपुर आवास पर बीती रात बड़ी चोरी हो गई, जिसके कारण वह आज नहीं आए। इस का फायदा उठा कर मास्टर साहब निर्धारित समय से पहले स्कूल बंद कर भाग निकले। जबकि जलालपुर गोपी, नारीखेडा, वाजिदनगर, महेलिया खेडा, कुंवरपुर वशीठ, महुआहार स्कूल खुले हुए पाए गए। वहीं महमूदपुर भगत के शिक्षक का कहना है कि स्कूल समय पर खुला और बंद हुआ। महमूदपुर भगत का बंद स्कूल।
समय से पहले स्कूल बंद कर भागे शिक्षक
Sponsored links :
ताज़ा खबरें - प्रशिक्षु शिक्षकों की भर्ती Breaking News: सरकारी नौकरी - Army /Bank /CPSU /Defence /Faculty /Non-teaching /Police /PSC /Special recruitment drive /SSC /Stenographer /Teaching Jobs /Trainee / UPSC

Facebook