Breaking Posts

Top Post Ad

मुज़फ्फरनगर : 200 पदों में से अवशेष के सापेक्ष कट ऑफ़ मेरिट विज्ञप्ति देखें, व डाउनलोड करें

मुज़फ्फरनगर : 72825 प्रशिक्षु  शिक्षकों चयन के सन्दर्भ में माo सर्वोच्च न्यायालय के आदेश के अनुपालन में शेष 12091 अभ्यर्थियों के दिनांक 10.02.2016 को आयोजित काउंसिलिंग हेतु जारी जनपद में आवंटित 200 पदों में से अवशेष के सापेक्ष कट ऑफ़ मेरिट विज्ञप्ति देखें, व डाउनलोड करें 
http://e-sarkarinaukriblog.blogspot.com/ 
प्रदेश में मंगलवार को हुई टीईटी परीक्षा में मुकम्मल तैयारियों व चाक-चौबंद व्यवस्था के दावे फुस्स हो गए। फर्जी अभ्यर्थी भी परीक्षा में शामिल हुए। तीन फर्जी अभ्यर्थी पकड़े गए। 14 अभ्यर्थी परीक्षा केंद्र से उत्तर पुस्तिका ही लेकर भाग निकले। नकल भी जमकर चली।

हालांकि परीक्षा नियामक प्राधिकारी ने दो फर्जी
अभ्यर्थी पकड़े जाने और एक अभ्यर्थी द्वाराउत्तर पुस्तिका ले जाने की पुष्टि की है। उधर, आगरा में पेपर आउट होने की अफवाह से अधिकारियों को पसीना आता रहा। हालांकि जो पेपर बाजार में था वह प्रश्नपत्र से अलग निकला।
फीरोजाबाद के सीएल जैन महाविद्यालय में रहीश पाल के स्थान पर परीक्षा देने आए मुन्नेश को कक्ष निरीक्षक ने पकड़ लिया। केंद्र से भागने के लिए वह भागकर छत पर पहुंच गया और वहां से कूदने को ही था कि शिक्षकों ने उसे रोक लिया और पुलिस को सौंप दिया। मैनपुरी के राजकीय इंटर कॉलेज में साहिल चौहान नाम के छात्र के स्थान पर आगरा के नगला शिवलाल निवासी राज किशोर परीक्षा देते पकड़ा गया। अमरोहा के कुंदन कालेज में बिजनौर का सुरेश चौहान अभ्यर्थी जसवंत सिंह के नाम पर परीक्षा देता मिला। सभी फर्जी अभ्यर्थियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया गया है।
राज्य शैक्षिक अनुसंधान एवं प्रशिक्षण परिषद के निदेशक सर्वेंद्र विक्रम बहादुर सिंह ने बताया कि उप्र शिक्षक पात्रता परीक्षा 2015 का परिणाम 27 मार्च को घोषित होगा।
आठ फरवरी - आंसर सीट जारी
11 फरवरी - आंसर सीट पर आपत्तियां ली जाएंगी
27 मार्च - परीक्षाफल घोषित
30 अप्रैल - डायट तक अंकपत्र प्रमाणपत्र पहुंचाया जाएगा।
http://e-sarkarinaukriblog.blogspot.com/
Sponsored links :
ताज़ा खबरें - प्रशिक्षु शिक्षकों की भर्ती Breaking News: सरकारी नौकरी - Army /Bank /CPSU /Defence /Faculty /Non-teaching /Police /PSC /Special recruitment drive /SSC /Stenographer /Teaching Jobs /Trainee / UPSC

Facebook