Breaking Posts

Top Post Ad

संविदा की नियुक्ति कभी भी परमानेंट नहीं हो सकती है, शिक्षामित्र समायोजन की रीड की हड्डी हमने ही चैलेंज कर रखी : हिमांशु राणा : 72825 प्रशिक्षु शिक्षकों की भर्ती Latest News

शिक्षा मित्रों के नाम से डराने वाले विभिन्न गुट आज शाम तक स्थिति साफ़ करें कि एड होक की नियुक्ति जो कि कभी भी परमानेंट नहीं हो सकती है बिना शिक्षा मित्रों के हटे , उनका शिक्षा मित्रों के विरुद्ध माननीय उच्चत्तम न्यायालय में कौन सी याचिका पड़ी है ?
विशेष ध्यान रहे , मुख्य प्रतिवादी आनंद कुमार यादव जी कहीं दीखते नहीं है और मेन कैविएटर श्री अमित पवन जी 49147/2015 हिमांशु राणा वादी माननीय उच्च न्यायालय की तरफ से हैं ।
जिस किसी ने भी आईए डाली हैं वे निष्क्रिय हैं क्योंकि 7 दिसंबर 2015 के आदेश में उल्लेखित है कि अब कोई भी फ्रेश प्लीडिंग नहीं स्वीकारी जाएगी हाँ तब स्वीकारी जा सकती है जब माननीय उच्च न्यायालय वृहद पीठ के निर्णय से कोई ग्रसित है यानी कि उसके अगेंस्ट है तो वो उसे चैलेंज कर सकता है।

साथ ही साथ ऐसे गुट अगर किसी स्थिति साफ़ नहीं करते हैं तो उनसे जवाब लीजिये कि बेरोजगारों से शिक्षा मित्र मुद्दे के लिए लूटा गया पैसा कहाँ गया जिसमे केजरीवाल का जनता परिवार मुख्य है ।।।।
लाओ उनके जवाब पोस्ट पर -
मैं बता देता हूँ
मेन कैविएटर के रूप में हिमांशु खड़ा है तभी सबसे पहले जानकारी हमारे अधिवक्ता अमित ओवन जी को होती है ।
ट्रेनिंग मामले में 2 स्वीकृत विशेष अनुज्ञा याचिका
1621-22 Himanshu rana Vs state of UP & oths etc .....
उपरोक्त एसएलपी में पड़ी आईए जिसमे शिक्षा मित्रों के टीईटी में बैठने को दर्शाया गया है और उनके रिजल्ट को ट्रेनिंग वाचिक के अधीन की बात कही है ।
2397-98 Amit singh & oths Vs state of UP & oths etc...
शिक्षा मित्र समायोजन की रीड की हड्डी हमने ही चैलेंज कर रखी है अब बात करते हैं इससे इतर :-
केजरीवाल एंड कंपनी
शोले वाले ठाकुर एंड कंपनी
चयनित एंड कंपनी
पूर्व में एसएम मुद्दे पर मसीहा बन रहे एंड कंपनी
अकादमिक एंड कंपनी
महिला विरोधी एंड कंपनी
मर्यादा पुरषोत्तम राम एंड कमपनी
बीटीसी एंड कंपनी
आदि आदि

उल्लेख करें कि क्या है उनका जो इस मुद्दे पर बेरोजगारों से पैसा लेते हैं , मैं उनका समर्थन करता हूँ जो मात्र याची फीस लेकार याची बना रहे हैं जबकि एसएम मैटर पर कौन क्या है पता करिये और धन तभी दीजिये वैसे है नहीं किसी का कुछ ।।।
धन्यवाद
जवाब की प्रतीक्षा में
हर हर महादेव
आपका
हिमांशु राणा

Sponsored links :
ताज़ा खबरें - प्रशिक्षु शिक्षकों की भर्ती Breaking News: सरकारी नौकरी - Army /Bank /CPSU /Defence /Faculty /Non-teaching /Police /PSC /Special recruitment drive /SSC /Stenographer /Teaching Jobs /Trainee / UPSC

Facebook