Breaking Posts

Top Post Ad

हरदोई : शिक्षामित्रों को शिक्षक पदों पर किया जाए समायोजन : 72825 प्रशिक्षु शिक्षकों की भर्ती Latest News

हरदोई, जागरण संवाददाता : जिले में समायोजन से वंचित रह गए शिक्षामित्रों का शीघ्र ही समायोजन किया जाए और समायोजित होने पर उनके पदों को रिक्त रखा जाए।

आदर्श शिक्षामित्र वेलफेयर एसोसिएशन के बैनर तले शिक्षामित्रों ने शनिवार को जिलाधिकारी कार्यालय पर विरोध प्रदर्शन किया और मुख्यमंत्री को संबोधित ज्ञापन सौंपा। शिक्षामित्रों की ओर से दिए ज्ञापन में कहा गया कि प्रदेश के एक लाख 72 हजार शिक्षामित्र में से शिक्षक पद पर समायोजित से वंचित प्रशिक्षण पाए शिक्षामित्र के पदों पर समायोजित किया जाए। उन्होंने कहा कि जब तक शिक्षामित्र समायोजित नहीं हो जाते हैं उनके पदों को रिक्त रखा जाए और उन पर किसी अन्य की नियुक्त न की जाए। ज्ञापन में जिलाधिकारी से मांग बीएलओ ड्यूटी करने वाले शिक्षकों को अभी तक मानदेय प्राप्त नहीं हुआ है, उसको दिलाया जाए। इसके अलावा जनपद में आयकर कटौती सभी ब्लाकों में समान व्यवस्था लागू की जाए। ब्लाकों में आयकर की कटौती के नाम पर हो रही मनमानी पर रोक लगाई जाए। इस मौके पर जिलाध्यक्ष संतोष कुमार, रामबोले शर्मा, पुष्पेंद्र ¨सह, अमित शर्मा, र¨वद्र पाल, मनोज दीक्षित, ऋषीकांत मिश्रा, पंकज अग्निहोत्री, प्रदीप कुमार आदि लोग मौजूद रहे।
http://e-sarkarinaukriblog.blogspot.com/

Sponsored links :
ताज़ा खबरें - प्रशिक्षु शिक्षकों की भर्ती Breaking News: सरकारी नौकरी - Army /Bank /CPSU /Defence /Faculty /Non-teaching /Police /PSC /Special recruitment drive /SSC /Stenographer /Teaching Jobs /Trainee / UPSC

Facebook