Breaking Posts

Top Post Ad

बीएसए के खिलाफ धरना देने वाले शिक्षक ने ट्रेन के सामने कूदकर दे दी जान

बीएसए के खिलाफ धरना देने वाले शिक्षक ने ट्रेन के सामने कूदकर दे दी जान
गोंडा के शुक्लपुरा जूनियर हाईस्कूल के सहायक अध्यापक ओमप्रकाश यादव (45) ने शुक्रवार सुबह सात बजे बभनान रेलवे स्टेशन पर बरौनी-ग्वालियर एक्सप्रेस के सामने कूदकर आत्महत्या कर ली।

प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक ओमप्रकाश ट्रेन आने से कुछ देर पहले बभनान रेलवे स्टेशन के प्लेटफार्म नंबर दो पर खड़े थे। ट्रेन बगल के प्लेटफार्म नंबर एक पर खड़ी हुई। सिग्नल मिलने पर जैसे ही ट्रेन ने गति पकड़ी ओमप्रकाश प्लेटफार्म दो से उतर कर ट्रेन के करीब पहुंचे और अंतिम के दो डिब्बे बचने पर ट्रैक पर कूद गए।
वह एक महीने से निलंबित चल रहे थे। उन्होंने दो दिन तक बीएसए के खिलाफ गोंडा के डीएम कार्यालय पर धरना भी दिया था। मुख्यमंत्री को भी पत्र भेजकर न्याय की गुहार लगाई थी। सेना में जवान रहे ओमप्रकाश ने बाएं हाथ में लकवा मारने के बाद इस्तीफा देकर शिक्षक की नौकरी ज्वाइन की थी। ओमप्रकाश के भाई हरिराम ने उनकी आत्महत्या के लिए सिस्टम को जिम्मेदार ठहराते हुए मानवाधिकार आयोग का दरवाजा खटखटाने की बात कही है।
http://e-sarkarinaukriblog.blogspot.com/
Sponsored links :
ताज़ा खबरें - प्रशिक्षु शिक्षकों की भर्ती Breaking News: सरकारी नौकरी - Army /Bank /CPSU /Defence /Faculty /Non-teaching /Police /PSC /Special recruitment drive /SSC /Stenographer /Teaching Jobs /Trainee / UPSC

Facebook