Breaking Posts

Top Post Ad

तृतीय बैच के शिक्षामित्रों का शीघ्र होगा समायोजन : प्रदेश अध्यक्ष जितेंद्र शाही

शाहजहांपुर : शिक्षामित्रों के तृतीय बैच का समायोजन शीघ्र होगा। कुछ विलंब अवश्य हो रहा है। पूर्व में संगठन ने वादा किया था जब तक प्रदेश का एक-एक शिक्षामित्र समायोजित नहीं हो जाता, तब तक संगठन चैन से नहीं बैठेगा।

  यह विचार आदर्श समायोजित शिक्षक-शिक्षामित्र वेलफेयर एसोसिएशन के अंतर्गत राजकीय इंटर कॉलेज में आयोजित शैक्षिक संगोष्ठी में मुख्य अतिथि के रूप में एसोसिएशन के प्रदेश अध्यक्ष जितेंद्र शाही ने समायोजित शिक्षक व शिक्षामित्रों से व्यक्त किए।
राजकीय इंटर कॉलेज के खचाखच भरे सभागार में प्रदेशाध्यक्ष ने कहा वर्तमान परिस्थितियों से घबराने की कतई जरूरत नहीं है जो विश्वास शिक्षामित्रों ने किया है, उसे कायम रखा जाएगा। स्थानांतरण नीति पर प्रदेशाध्यक्ष ने कहा स्थानांतरण के लिए पूरी तरह से प्रयासरत हैं। पूरी उम्मीद है कि नीति जल्द ही सामने आएगी। सुप्रीम कोर्ट के नाम पर पनप रहे संगठनों से सावधान रहने की आवश्यकता बताई। वहीं विशिष्ट अतिथि जिला बेसिक शिक्षा अधिकारी राकेश कुमार ने कहा जनपद में शिक्षकों की समस्याओं का निस्तारण युद्धस्तर पर किया जा रहा है। प्रयास है कि शिक्षा व्यवस्था व शिक्षक समस्या से मुक्त हो।
फिर भी यदि किसी की समस्या है तो वह कार्यालय में सीधे आकर हमसे अपनी बात कह सकता है। प्रांतीय महामंत्री विश्वनाथ ¨सह कुशवाहा ने कहा हम संगठनों का विरोध नहीं करते, लेकिन सच्चाई को पहचानने की कोशिश अवश्य करें। उन्होंने कहा पूरे प्रदेश में गुणवत्तापरक शिक्षा नौनिहालों को देकर सूबा को शिक्षा के क्षेत्र में आगे बढ़ाएं। जीआइसी प्रधानाचार्य रणवीर ¨सह ने संगोष्ठी आयोजक यदवीर यादव को प्राथमिक शिक्षा को बढ़ावा देने के उद्देश्य से बुलायी गई संगोष्ठी के लिए धन्यवाद देते हुए कहा प्राथमिक शिक्षा व्यक्ति की बुनियादी शिक्षा होती है, जो उसकी दिशा निर्धारित करती है। जिलाध्यक्ष यदवीर ¨सह यादव ने कहा जनपद के समायोजित शिक्षक व शिक्षामित्रों के लिए वह अंतिम सांस तक लड़ते रहेंगे, इससे पूर्व सांस्कृतिक कार्यक्रम का आयोजन अनुदेशक संघ के नेता अमन अवस्थी ने प्रस्तुत किया।

संगोष्ठी में प्रांतीय प्रवक्ता जावेद मियां, जिलाध्यक्ष जनपद उन्नाव अजय प्रताप ¨सह, जिलाध्यक्ष फर्रुखाबाद अनुराग पांडेय, जिलाध्यक्ष बदायूं कुंवरपाल यादव, जिलाध्यक्ष पीलीभीत महेंद्र पाल वर्मा, आदर्श भारद्वाज, अमितोष ¨सह, संतोष शुक्ला, राखी पांडेय, शिल्पी द्विवेदी, रेखा रानी वर्मा, राजीव यादव, श्याम कुमार, प्रमोद यादव, अनुज पांडेय, योगेश ¨सह, अनुज तिवारी, प्रीति पांडेय, अनीता गौतम, शारदा देवी, मोनिका श्रीवास्तव, कुलदीप गंगवार, अशोक यादव, पेमपाल गंगवार, शिवराज यादव, संदीप सक्सेना, संजीव यादव, मनमोहन शर्मा आदि ने भी संबोधित किया। संचालन सोशल मीडिया प्रभारी राजीव यादव ने किया। अध्यक्षता महाराज ¨सह यादव ने की।
sponsored links:
ख़बरें अब तक - 72825 प्रशिक्षु शिक्षकों की भर्ती - Today's Headlines

Facebook