Breaking Posts

Top Post Ad

सुप्रीम कोर्ट अपडेट: 17 अगस्त तक सभी बाकी पार्टियां अपना लिखित साक्ष्य तथा सीनियर वकील का नाम सुप्रीम कोर्ट में करेंगे दाखिल

वर्तमान से आप सभी अवगत है। कुछ बिंदु आवश्यक एवम् विचारणीय है, आओ विचार करें।
*सुप्रीम कोर्ट अपडेट:* विशेष सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार 17 अगस्त तक सभी बाकी पार्टियां अपना लिखित साक्ष्य तथा सीनियर वकील का नाम सुप्रीम कोर्ट में दाखिल करें ।

इसके बाद कोई मौका नही दिया जायेगा । 24 अगस्त को लन्च के पहले ट्रेनिंग व अवशेष के समायोजन तथा लन्च के बाद 72825 व शि0 मि0 समायोजन के लिए स्पेशल बेन्च गठित हो गयी है । सम्भावना है कि उसी दिन फैसला सुरक्षित हो जायें ।
अब प्रश्न यह उठता है कि 72825 भर्ती के लिए तीन प्रमुख गुटों यथा कुण्डू गुट, पाठक गुट और सुजीत गुट द्वारा  कौन कौन वकील किये जा रहे है? क्योंकि कोर्ट को इसकी सूचना 17 अगस्त तक देनी है।
नोट कुण्डू गुट की तरफ से तो सीनियर अधिवक्ता श्री अमरेंद्र शरण जी फाइनल हैं।वह 24 अगस्त को कोर्ट रूम में उपस्थित रहेंगे।
अब  बारी है पाठक गुट और सुजीत गुट की कि वह भी अपने अपने वकीलों के नाम सार्वजनिक करते हुए 17 तक इसकी सूचना कोर्ट को दें।
सभी गुटों से अनुरोध है कि संजीदा होकर कोर्ट की सुनवाई को लें क्योंकि हमारे दुश्मन संख्या में , संगठन में और धन में हम सभी से बहुत आगे हैं।
सभी गुट के अगुवाकारों से अनुरोध है कि व्यक्तिगत मतभेद  भुलाकर , संजीदा होकर ज़िम्मेदारी एवम ईमानदारी से अपने कर्तव्यों का निर्वाहन करें क्योंकि सभी को यह ज्ञात है कि केस बिलकुल फाइनल होने के करीब है।
सूचना सभी के संज्ञानार्थ एवम् आवश्यक कार्यवाही हेतु अपने सभी की सेवा में सादर प्रेषित है।
आप सभी की मंगलकामना के साथ
सधन्यवाद
आपका
पूर्णेश शुक्ल (महाकाल)
सहायक अध्यापक
सीतापुर।
sponsored links:
ख़बरें अब तक - 72825 प्रशिक्षु शिक्षकों की भर्ती - Today's Headlines

No comments:

Post a Comment

Facebook