Breaking Posts

Top Post Ad

कोर्ट अपडेट: कल sc में रिट संख्या 4347-4375/2014 शिवकुमार पाठक पर कोर्ट नम्बर 2 में सीरियल नम्बर 7 की सुनवाई का विवरण

सुप्रभात !साथियों कल sc में रिट संख्या 4347-4375/2014 शिवकुमार पाठक पर कोर्ट नम्बर 2 में सीरियल नम्बर 7 पर समय लगभग 11 बजे से पूरे दिन के लिये बहुप्रतीक्षित सुनवाई होनी थी ! Uppsms समेत शिक्षा मित्रों के अन्य संगठनो की ओर से अधिवक्ता कोर्ट रूम में उपस्थित थे !
जिस समय सीरियल नम्बर 2 ही चल रहा था कि अचानक न्यायमूर्ति श्री अजय एम॰ खानबिल्कर ने उपरोक्त केस से अपने को निजी कारणों से अलग कर लिया !कोर्ट में शिक्षा मित्र एवं bed अधिवक्ता सुनवाई का अनुरोध करते रहे न्यायमूर्ति श्री दीपक मिश्रा जी मुकदमा सुनने को तैयार थे लेकिन न्यायमूर्ति खान बिल्कर की असहमति के कारण केस को लिस्टेड कर डेट को रजिस्ट्रार के द्बारा किसी दूसरी बैच में स्थानांतरित करने के आदेश दिया गया ! साथियों कल प्राथमिक शिक्षा मित्र संघ द्बारा आपके भरपूर आर्थिक सहयोग के बल पर अपने सभी संसाधन झोंकते हुये संघ की ओर से सीनियर अधिवक्ता श्री पी.चितम्बरम जी ,श्री पराग त्रिपाठी जी ,श्री अमित सिब्बल जी ,श्री रुपेंदर सूरी जी ,श्री मनोज प्रसाद जी समेत बेसिक शिक्षा परिषद की ओर से श्री राजू रामचंद्रन जी को मजबूती से ब्रीफिंग कराया गया था ओर संघ चाहता था की सुनवाई हो लेकिन कोर्ट में शिक्षा मित्रों के अधिवक्ताओं समेत राज्य सरकार के अधिवक्ता भी tet 2011 पर सुनवाई का अनुरोध करते रह गये लेकिन 5 मिनट में करोडो रुपये ओर कई दिनो की भागदौड़ सब व्यर्थ चले गये जो बहुत दुखदपूर्ण स्थिति है !
साथियों अव उपरोक्त केस की सुनवाई उत्तर प्रदेश में चुनाव उपरान्त नई सरकार के गठन के बाद अप्रैल अथवा मई में सम्भावित है जिसकी पुष्टि आज शाम तक सम्भावित है लेकिन यदि यह मुकदमा न्यायमूर्ति श्री दीपक मिश्रा जी के मुख्य न्यायधीश बनने से पहले उन्ही के द्बारा निपटता है तो शायद सभी के(72825,99000 अकैड्मिक ओर 170000 शिक्षा मित्र ) घर बसे रह जाये !!! बाकी जैसी भोले शंकर जी की मर्जी
आपका -पुनीत चौधरी (महामंत्री) uppsms
sponsored links:
ख़बरें अब तक - 72825 प्रशिक्षु शिक्षकों की भर्ती - Today's Headlines

No comments:

Post a Comment

Facebook