Breaking Posts

Top Post Ad

शिक्षा मित्रों की विदाई शत प्रतिशत सुनिश्चित , 26 अप्रैल की सुनवाई में अब 100 घंटे भी शेष नहीं : गणेश शंकर दीक्षित

प्यारे साथियों , शत शत वंदे ईशनमन , महासमर अर्थात 26 अप्रैल की सुनवाई में अब 100 घंटे भी शेष नहीं हैं । योग्यता और गुणवत्ता के इस धर्मयुद्ध को कर्म से अपने पक्ष में करने का मर्म आप सभी को आत्मसात करना ही पड़ेगा इसके अतिरिक्त विजय श्री के वरण कोई और विकल्प नहीं है ।
इस महा समर के महायोद्धाओं आपका यह प्रमाद कल आप के विचलन का कारण न बने इस लिए समय रहते जागो और अपने लक्ष्य की तरफ बढ़ो ।
हमें मात्र चंद घण्टों में एक ऐसे अभेद्य किले का निर्माण करना है जिससे टकराकर हमारे शत्रु अपनी अंतिम गति को प्राप्त हों ।

आप सभी प्रबुद्ध वर्ग से ताल्लुकात रखने वाले लोग हैं ।
आप अवगत भी हैं कि लखनऊ मीटिंग में सर्वश्रेष्ठ अधिवक्ता पी पी राव पर आम सहमति बनी थी ।इसी क्रम में हम इस बात के लिए प्रतिबद्ध है कि राव साहब मुख्य मामले यानी सिविल अपील अर्थात टेट मेरिट के लिए आपकी तरफ से कोर्टरूम में मौजूद रहें ।

दलाली, कमीसनबाजी ,वकीलों का महिमामंडन और उसका खंडन इन सबसे परे हम लोग केवल यथार्थ के धरातल पर काम करने में यकीन रखने वाले लोग हैं ।

शिक्षा मित्रों की विदाई शत प्रतिशत सुनिश्चित है और ये भी सुनिश्चित है कि शिक्षा मित्रों की विदाई का लाभ हमारे तमाम अचयनित साथियों को मिलेगा और हमारे 72825 में चयनित साथी वरिष्ठता सूची में लंबी छलांग लगाएंगे ।किन्तु इन सबमे सबसे जटिल मुद्दा है 72825 के चयन का आधार और उससे भी आगे देश में शिक्षकों के चयन का आधार क्या होगा ।
इसमें कोई दो राय नहीं की पी पी राव से बेहतर विकल्प नहीं है हमारे आलोचक एवम प्रशंसक दोनों लखनऊ मीटिंग से इस बात पर एक मत है कि पहला स्थान पी पी राव का ही है खास कर सर्विस और संवैधानिक मामलों में ............
सधन्यवाद
संघेय शक्ति सर्वदा
गणेश शंकर दीक्षित
टेट मोर्चा उत्तरप्रदेश
sponsored links:
ख़बरें अब तक - 72825 प्रशिक्षु शिक्षकों की भर्ती - Today's Headlines

No comments:

Post a Comment

Facebook