सुप्रीम कोर्ट से अंतिम आदेश योग्यता पूरी करने वालों के लिए होगा वरदान : मयंक तिवारी

राम राम साथियों, आज झाँसी टीम द्वारा बहुत शानदार प्रयास किया गया। आज स्थानीय विधायक रवि शर्मा जी के साथ-साथ कैबिनेट मंत्री स्वतंत्रदेव सिंह जी से मुलाकात हुई।
मुलाकात के दौरान विनोद सोनी जी ने पूरी बात से उन्हें अवगत कराया इस पर मंत्री जी ने आश्चर्य से कहा कि सुप्रीम कोर्ट के आदेश को एक वर्ष से ज्यादा हो गया आपको लाभ क्यों नही मिला मैं समझ नही पा रहा हूँ। इस पर झाँसी टीम द्वारा स्पस्ट शब्दों में बताया गया कि कोर्ट के आदेशों का पालन विभाग के उच्चाधिकारियों द्वारा करना होता है वह उन आदेशों के पालन के नाम पर केस को इतना उलझा देते है कि अगली सुनवाई पर या तो कोर्ट को भ्रमित करते है या इसी की वजह से सुनवाई नही हो पाती है। दुर्भाग्य से वही अधिकारी आज भी कार्यरत है और सत्ता परिवर्तन के बाद भी उनके कार्य करने की शैली वही है।
इस विषय को उन्होंने बड़ी गंभीरता से लिया और पूरी फाइल को अपने पास ही रख लिया और विश्वास दिलाया कि इस पुरे प्रकरण को योगी जी के समक्ष रखेंगे और निश्चित रूप से आपके साथ न्याय होगा। आज मुलाकात के समय विनोद सोनी जी, सचिन सिंह जी, प्रताप सिंह जी, राजीव दुवे जी, जितेंद्र बदौनिया जी, हितेंद्र सोनकर जी, अज़हरुद्दीन जी, अनिल भाई आदि मौजूद थे।
दोस्तों, इसके अतिरिक्त आप सभी को आस्वस्त कर दूँ कि हम पोस्ट भले कम करें किन्तु कार्य अनवरत जारी है। फाइनल हियरिंग हेतु तैयारियाँ भी पुनः पूरी कर ली गयी है। शेष इतना ही कहूँगा कि सुप्रीम कोर्ट से अंतिम आदेश योग्यता पूरी करने वालों के लिए वरदान होगा और मानक पूरा ना करने वालों के लिए पूर्ण विराम।
मयंक तिवारी
बीएड/टेट उत्तीर्ण संघर्ष मोर्चा
उत्तर प्रदेश
Image may contain: 2 people, people standing and indoor
sponsored links:
ख़बरें अब तक - 72825 प्रशिक्षु शिक्षकों की भर्ती - Today's Headlines

No comments :

Post a Comment

Big Breaking

Breaking News This week