Breaking : बीएड-टी•ई•टी• मोर्चा की बेसिक शिक्षामन्त्री अनुपम जायसवाल जी से पुनः मुलाकात : मयंक तिवारी

आज बीएड-टी•ई•टी• मोर्चा के सक्रीय साथियों ने लखनऊ में बेसिक शिक्षामन्त्री अनुपम जायसवाल जी से पुनः मुलाकात की। उन्होंने पूरी जिम्मेदारी से कहा कि, "Your Work Under Process By A Committee Plz Give Some Time, अभी हमें आये कितना समय हुआ  है यह आप लोग जानते ही है।

सुप्रीम कोर्ट के आदेशों व् उनके अनुपालन हेतु एक कमेटी गठित कर दी है। परेशान ने हो जल्द ही आपकी समश्या का समाधान हो जायेगा।"
इसके बाद SCERT में मनोज अहिरवार जी से मुलाकात हुई। उनसे जानकारी मिली कि, "बेसिक शिक्षा परिषद इलाहाबाद से संजय सिन्हा जी द्वारा 18मार्च को 7,493 याचियों की लिस्ट भेजी है जिसे हमने समस्त डाइट्स को भेज दिया है। इस लिस्ट के माध्यम से डाइट से पूछा गया है कि उक्त याची अभ्यर्थियों का फॉर्म आपके पास है अथवा नही, कॉउंसलिंग कराई है अथवा नही, आदि। उक्त लिस्ट में किसी भी प्रकार के क्राइटेरिया (90/105) का विभाजन नही किया गया है। यह सूची मात्र परिषद् की जानकारी हेतु ही भेजी गयी है।
दोस्तों, यह लिस्ट भी 580 की लिस्ट की भांति ही है अतः परेशान ना हों। प्रसन्नता की बात यह है कि याचियों की जो फाइल (IA/Writ आदि) हमारे द्वारा भेजी गयी थी उसकी विभाग द्वारा फीडिंग कराई गई है तभी इस तरह के नये फॉर्मेट में यह लिस्ट तैयार हुई है। विभाग द्वारा डाटा फीडिंग कराई जा रही है ऐसी हमारी सूचनाओं की भी आज पुष्टि हो गयी।
आज लखनऊ में मुलाकात करने वालों में रविंद्र दादरी जी, विनोद सोनी जी, अशोक वर्मा जी, रवि सक्सेना जी, संदीप वर्मा जी, और रामविलाश शर्मा जी प्रमुख रूप से मौजूद थे।
शेष शुभ
आपका मयंक तिवारी
बीएड/टेट उत्तीर्ण संघर्ष मोर्चा
उत्तर प्रदेश
sponsored links:
ख़बरें अब तक - 72825 प्रशिक्षु शिक्षकों की भर्ती - Today's Headlines

No comments :

Post a Comment

Big Breaking

Breaking News This week