Breaking Posts

Top Post Ad

VIDEO : परिषदीय प्राइमरी स्कूल में बार बालाओं ने किया डांस, देखें वायरल वीडियो

जमालपुर थाना क्षेत्र के तेतरिया गांव में स्थित सरकारी प्राइमरी स्कूल में बार बालाओं का डांस कराया गया।
रक्षाबंधन की रात प्रधानों ने आयोजन कराया।
शिक्षा के मंदिर में इस तरह के आयोजन से लोगों में भारी गुस्सा है। बुधवार को आयोजन का वीडियो वायरल होने के बाद मामले ने तूल पकड़ लिया है। बीएसए ने खंड शिक्षा अधिकारी से मामले की जांच कर रिपोर्ट देने को कहा है।
जो विद्यालय शिक्षा का मंदिर होता है। बच्चों को संस्कार सिखाया जाता है। उसी विद्यालय में ग्राम प्रधानों ने अपना शौक पूरा करने के लिए मनोरंजन का अड्डा बना दिया। रक्षाबंधन की रात आसपास के 20 से 25 प्रधानों ने तेतरिया गांव के प्राइमरी स्कूल में बार बालाओं के डांस का आयोजन रखा। रात भर डांस के बीच शराब और मुर्गा का भी दौर चला। बार बालाओं पर जमकर रुपया भी लुटाया गया। गांव वालों के अनुसार स्कूल के प्रधानाचार्य भी आयोजन से वाकिफ थे लेकिन उन्होंने कोई विरोध नहीं किया।

आयोजन में ही शामिल कुछ लोगों ने शौकिया इसकी वीडियो भी बना ली। बुधवार को जब वीडियो वायरल हुआ तो बीएसए प्रवीण कुमार तिवारी ने प्रधानाध्यापक से बात की। उन्होंने रात में आयोजन की बात स्वीकारी। बताया कि छुट्टी होने के कारण प्रधान ने चाबी ले ली थी। सुबह गए तो विद्यालय में पत्तल बिखरे पड़े थे। पता करने पर आयोजन के बारे में जानकारी हुई। बीएसए के अनुसार खंड शिक्षाधिकारी से पूरे मामले की जांच कराकर कार्रवाई के लिए रिपोर्ट उच्चाधिकारियों को सौंपी जाएगी।
sponsored links:
ख़बरें अब तक - 72825 प्रशिक्षु शिक्षकों की भर्ती - Today's Headlines

No comments:

Post a Comment

Facebook