Breaking Posts

Top Post Ad

69 हजार पदों पर शिक्षक भर्ती परीक्षा की उत्तरमाला जारी, अभ्यर्थियों को साक्ष्य के साथ 11 जनवरी तक www.pprdata.com पर देनी होगी आपत्ति

UP 69000 teacher exam answer key released : परिषदीय प्राथमिक स्कूलों में 69 हजार पदों पर सहायक अध्यापकों की भर्ती के लिए छह जनवरी को आयोजित लिखित परीक्षा की उत्तरमाला मंगलवार को परीक्षा नियामक प्राधिकारी कार्यालय की ओर से वेबसाइट पर अपलोड कर दी गई। 

प्रश्नपुस्तिका के चारों सीरीज की उत्तरमाला www.atrexam.upsdc.gov.in पर देखी जा सकती है। सचिव अनिल भूषण चतुर्वेदी के अनुसार कोई भी अभ्यर्थी उत्तरमाला से संबंधित आपत्ति 11 जनवरी की शाम छह बजे तक साक्ष्यों के साथ कर सकता है। इस बार ई-मेल की बजाय सीधे वेबसाइट पर आपत्तियां ली जाएंगी। अभ्यर्थी साक्ष्यों के साथ वेबसाइट www.pprdata.com के माध्यम से आपत्ति कर सकते हैं। साक्ष्य उपलब्ध न कराने पर किसी भी आपत्ति पर कोई विचार नहीं किया जाएगा। अभ्यर्थियों को साक्ष्य के रूप में उपलब्ध कराई जाने वाली किताब का कवर पृष्ठ, दूसरा पेज (लेखक आदि का विवरण), विषय सूची एवं जिस पेज पर उत्तर अंकित है, की साफ पठनीय प्रति वेबसाइट पर पीडीएफ फार्मेट में अपलोड करना अनिवार्य है।

No comments:

Post a Comment

Facebook