Breaking Posts

Top Post Ad

फेसबुक पर सन्नाटा - 72825 प्रशिक्षु शिक्षकों की भर्ती Latest News 27/01/2015

आज फेसबुक पर सन्नाटा छाया हुआ है और नेताजी लोग अपनी कॉउंसलिंग करवाकर अब ऐसे गायब हो चुके है मानो पावस ऋतू अपने समापन की और अग्रसर हो. कोर्ट ने १०५/९७ तक ६ सप्ताह में नियुक्ति का आर्डर दिया है लेकिन ये UP की सरकार है जब इसने ७२८२५ पदो के लिए ३ साल तक खून के आंसू रुला दिया तो यहाँ तो ३ लाख पद भरना है.कोई भी जज फिक्स पदो पर एक निश्चित कट ऑफ नहीं फिक्स कर सकता और ७२८२५ पदो को ५५००० पदो पर समेटने का आर्डर तो कभी दे ही नहीं सकता.
आज समय की मांग है लखनऊ की सड़को पर एक जोरदार आंदोलन की लेकिन अफ़सोस की आपके नेताजी लोग इस बात की चर्चा भी नहीं करेंगे क्योकि इससे उन्हें चंदा नहीं मिलेगा. वो बस कोर्ट केस के द्वारा ३ लाख पद भरने का सपने दिखाएंगे. खैर सपने देखना कोई बुरी बात नही पर खुली आँखों से. ये अखिलेश की सरकार है ये जितना आंदोलन की भाषा समझती है उतना कोर्ट का भी नहीं इसका प्रत्यक्ष उदाहरण शिक्षामित्र है. यही दीकप मिश्रा जी है जिन्होंने इसी गवर्नमेंट को २०१२ में ३ लाख पद भरने का आदेश दिया था लेकिन क्या हुआ? उस आदेश की फाइल रद्दी की टोकरी में दाल दी गयी. इसलिए सभी भाइयो से अनुरोध है की अविलम्ब फरवरी में आंदोलन की एक डेट फिक्स करके हमें अपने हक़ लड़ाई के लिए जंग छेड़ देनी चाहिए और ये संघर्ष तब तक चलना चाहिए जब तक ये निकम्मी सरकार हमें नियुक्ति न दे दे. आप जिस किसी भी ग्रुप को सपोर्ट करते हो उसके लीडर से ये बात अवश्य कहे. आप सभी की राय आमंत्रित है.


सरकारी नौकरी - Government of India Jobs Originally published for http://e-sarkarinaukriblog.blogspot.com/ Submit & verify Email for Latest Free Jobs Alerts Subscribe

No comments:

Post a Comment

Facebook