डायट कर्मियों की गलती का खामियाजा भुगत रही पूनम : 72825 प्रशिक्षु शिक्षकों की भर्ती Latest News

कांउसलिंग के बावजूद कट ऑफ में नाम नहीं
अमर उजाला ब्यूरोखैराबाद (सीतापुर)। प्रशिक्षु शिक्षक भर्ती2011 के तहत कांउसलिंग कराने के बाद कट ऑफ सूची में नाम नहीं आया। डायट व बीएसए कार्यालय में शिकायत दर्ज कराई, लेकिन कोई कार्रवाई नहीं की गई। जिससे आहत पूनम सिंह ने सोमवार को डीएम से मिलकर न्याय की गुहार लगाई है। डीएम लाल बिहारी को दिए गए प्रार्थना पत्र में पूनम ने कहा है कि डायट में 14 जनवरी 2015 को उसने चतुर्थ काउंसलिंग में अपनी कांउसलिंग कराई थी।
इसका प्रमाण पत्र भी विभाग की ओर से जारी किया गया, लेकिन जिला शिक्षा एवं प्रशिक्षण संस्थान द्वारा जारी कट ऑफ सूची में उसका नाम नहीं शामिल किया गया। जबकि सूची में 108मेरिट तक के नाम शामिल हैं और उसकी मेरिट 109 होने के बावजूद नाम नहीं है। डायट कर्मियों की गलती का खामियाजा उसे भुगतना पड़ रहा है। पूनम ने बताया कि सोमवार को जब वह फिर से अपनी समस्या लेकर डायट पहुंची तो उससे कहा गया कि आपकी कांउसलिंग ही नहीं हुईहै। परेशान पूनम ने डीएम से मामले की जांच व उचित कार्रवाई की मांग की है।18 से भूख हड़ताल की चेतावनीकांउसलिंग के बावजूद कट ऑफ सूची में नाम न आने से करीब आधा सैकड़ा अभ्यर्थी परेशान हैं। डायट, बीएसए व डीएम कार्यालय के चक्कर काटने पर भी उनकी समस्या का हल नहीं हो पा रहा है। पीड़ित अजय कुमार, संतोष कुमार, सुनील कुमार, नीलम जोशी, प्रतीक्षा गुप्ता इत्यादि ने 17 फरवरी तक समस्या का निदान न होने पर 18 फरवरी से डायट पर भूख हड़ताल करने की चेतावनी दी है।

http://e-sarkarinaukriblog.blogspot.com/
सरकारी नौकरी - Government of India Jobs Originally published for http://e-sarkarinaukriblog.blogspot.com/ Submit & verify Email for Latest Free Jobs Alerts Subscribe
Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...

No comments :

Post a Comment

Breaking News This week