Breaking Posts

Top Post Ad

साक्षात्कार का फंस सकता है रिजल्ट : 72825 प्रशिक्षु शिक्षकों की भर्ती Latest News

इलाहाबाद (ब्यूरो)। उत्तर प्रदेश माध्यमिक शिक्षा सेवा चयन बोर्ड की ओर से सोमवार को इलाहाबाद मंडल के माध्यमिक विद्यालयों के लिए प्रधानाचार्य का साक्षात्कार शुरू हो रहा है। शासन के निर्देश पर नियमाें में बदलाव किए जाने से प्रधानाचार्य का अंतिम परिणाम फंस सकता है, जबकि इससे पहले प्रदेश के अन्य मंडलों के लिए साक्षात्कार पुराने नियम के तहत हो चुका है।
इसे लेकर अभ्यर्थियों में असमंजस की स्थिति की है।
शासन की ओर से पिछले वर्ष जुलाई में प्रधानाचार्य के साक्षात्कार में नियमों में बदलाव के लिए चयन बोर्ड को कहा गया था। चयन बोर्ड के तत्कालीन अध्यक्ष डॉ. आशाराम ने नियमों में बदलाव का प्रस्ताव ठुकरा दिया था। इसके बाद नए अध्यक्ष डॉ. परशुराम पाल ने शासन के निर्देश को मानते हुए नियमों में बदलाव करके प्रधानाचार्य साक्षात्कार बोर्ड में शामिल सभी सदस्यों को इंटरव्यू में नंबर देने का हक दे दिया।
इससे पहले दूसरे विभागाें में चयन के दौरान नियमों में बदलाव करने पर कोर्ट ने पहले ही अपनी गाइड लाइन में कह रखा है कि कोई भी चयन प्रक्रिया शुरू होने के बाद नियम में बदलाव नहीं किया जा सकता है। इसके बाद भी चयन बोर्ड ने साक्षात्कार का नियम बदल दिया है। चयन बोर्ड की ओर से नियमों में बदलाव के खिलाफ प्रधानाचार्य साक्षात्कार में शामिल हो रहे बड़ी संख्या में अभ्यर्थियों ने सचिव एवं अध्यक्ष से नियमों मेें बदलाव नहीं करने का आग्रह किया था।
सोमवार से शुरू हो रहा इलाहाबाद मंडल के लिए प्रधानाचार्य का साक्षात्कार
चयन प्रक्रिया शुरू होने के बाद नियमों में बदलाव नहीं कर सकता चयन बोर्ड

http://e-sarkarinaukriblog.blogspot.com/
सरकारी नौकरी - Government of India Jobs Originally published for http://e-sarkarinaukriblog.blogspot.com/ Submit & verify Email for Latest Free Jobs Alerts Subscribe

Facebook