Breaking Posts

Top Post Ad

मानदेय प्रशिक्षकों के सलेक्शन में 10 ने लिया हिस्सा : 72825 प्रशिक्षु शिक्षकों की भर्ती Latest News

हैंडबॉल, ताइक्वान्डो, बैडमिंटन में नहीं मिला कोई कैंडीडेट
एनबीटी, लखनऊ: अंशकालिक मानदेय प्रशिक्षकों के सलेक्शन ट्रायल के सेकेंड फेज में पहले ही दिन कैंडिडेट्स की कमी रही। केडी सिंह बाबू स्टेडियम में आरक्षित वर्ग के 155 पदों के लिए हो रहे ट्रायल में सोमवार को सिर्फ 10 कैंडिडेट्स ही शामिल हुए। विभागीय अधिकारियों के मुताबिक बुधवार को होने वाले ट्रायल के बाद ही चयनित प्रशिक्षकों की मेरिट लिस्ट तैयार की जाएगी।
आरएसओ एसएस मिश्रा ने बताया कि नेटबॉल में तीन, तैराकी में एक, एथलेटिक्स में दो व फुटबॉल में चार कैंडिडेट्स ट्रायल की प्रकिया में शामिल हुए। जबकि बैडमिंटन, हैंडबॉल व ताइक्वान्डों में कोई भी कैंडिडेट शामिल नहीं हुआ। हालांकि मानदेय प्रशिक्षकों के आवेदन के हिसाब से पहले दिन 15 कैंडिडेट्स को ट्रायल में हिस्सा लेना था।
सीटें खाली होने पर सामान्य व ओबीसी वर्ग को मौका
विभाग के पास मौजूदा सत्र में अंशकालिक मानदेय प्रशिक्षकों के लिए 450 पद स्वीकृत हुए हैं। इसमें से 345 की सूची जारी की जा चुकी है। इसी के बाद खाली रह गए आरक्षित पदों के लिए ट्रायल आयोजित किया गया। विभागीय अधिकारियों के मुताबिक अगर आरक्षित वर्ग के पदों के लिए कैंडीडेट्स नहीं मिलते हैं, तो मेरिट लिस्ट के हिसाब से सामान्य व ओबीसी वर्ग के कैंडिडेट्स को उन पदों पर मौका दिया जाएगा।

सरकारी नौकरी - Government of India Jobs Originally published for http://e-sarkarinaukriblog.blogspot.com/ Submit & verify Email for Latest Free Jobs Alerts Subscribe सरकारी नौकरी - Government Jobs - Current Opening All Exams Preparations , Strategy , Books , Witten test , Interview , How to Prepare & other details

Facebook