Breaking Posts

Top Post Ad

109 प्रशिक्षु शिक्षकों ने कराई काउंसलिंग : 72825 प्रशिक्षु शिक्षकों की भर्ती Latest News

गोंडा। बीएड टीईटी प्रशिक्षु शिक्षकों को मंगलवार को काउंसलिंग के लिए बुलाया गया था। इसमें 109 प्रशिक्षु शिक्षकों ने अपने अभिलेख जमा कर काउंसलिंग कराई। जिला बेसिक शिक्षा अधिकारी कार्यालय पंतनगर में मंगलवार सुबह से ही प्रशिक्षु शिक्षकों का जमावड़ा लगना शुरू हो गया था। 1056 प्रशिक्षु शिक्षकों को काउंसलिंग के लिए बुला या गया था। इसमें से 109 प्रशिक्षु शिक्षकों ने काउंसलिंग कराई। काउंसलिंग के लिए खंड शिक्षा अधिकारी के नेतृत्व में चार काउंटर लगाए गए थे।
सर्वर खराब होने से उपभोक्ता परेशान
इटियाथोक (गोंडा)। सर्वर में खराबी आने से इलाहाबाद बैंक शाखा में मंगलवार को कामकाज ठप रहा। कर्मचारियों ने बैंक के मुख्य गेट पर ताला लगा दिया था। इससे यहां पहुंचे दर्जनों उपभोक्ताओं में आक्रोश दिखा। खाताधारक हकीकउल्ला, दुर्गाप्रसाद जायसवाल, शफीक सिद्दीकी, मालती, सीमा, शुभागा, पार्वती आदि ने बताया कि वे बैंक के रवैये से परेशान हैं। रोजाना नेटवर्क व अन्य समस्या का हवाला देकर हमें वापस कर दिया जाता है। शाखा प्रबंधक विकास जायसवाल ने बताया कि बैंक का सर्वर क्रॉस हो गया है। इसे शाम तक ठीक कराया जाएगा।
थाने में किया पौधरोपण
मसकनवा (गोंडा)। पेड़ लगाना पुण्य कार्य तो है ही, दिनोंदिन बढ़ रहे प्रदूषण को रोकने के लिए भी पौधरोपण जरूरी है। यह बातें छपिया थानाध्यक्ष आलोक दुबे ने मंगलवार को थाना परिसर में पौधरोपण के दौरान कहीं। उन्होंने कहा कि प्रदूषण के कारण वातावरण खराब हो रहा है। इससे पर्यावरण में असंतुलन बढ़ता जा रहा है। चौकी प्रभारी बभनान दिनेश पांडेय व चौकी प्रभारी मसकनवा राम आशीष यादव ने कहा कि हर व्यक्ति को कम से कम पांच पेड़ जरूर लगाना चाहिए। एसआई संतोष सिंह ने कहा कि पौधरोपण बहुत ही जरूरी है।
गड़बड़ी की शिकायत
करनैलगंज(गोंडा)। भाकियू भानू गुट की ओर से मुख्यमंत्री को संबोधित एक ज्ञापन उपजिलाधिकारी को सौंपा गया। जिसमें दो प्रमुख मांगों को रखा गया है। यूनियन के तहसील अध्यक्ष बालकराम यादव, सुरेश प्रताप साधू पासवान, रमेश कुरील, लाल बहादुर, खुशीराम आदि ने सौंपे गये ज्ञापन में कहा है कि एल्गिन-चरसडी बांध बहुत कमजोर है जिसे मजबूत कराये जाने, तथा समाजवादी पेंशन योजना में व्याप्त गड़बड़ी की जांच करा कर पात्र लोगों को पेंशन का लाभ दिलाये जाने की मांग की है।
सीएमओ को सौंपा ज्ञापन
गोँडा। आशा कर्मचारी यूनियन ने मंगलवार को कामरेड दिलीप शुक्ल की अगुवाई में आठ सूत्री ज्ञापन सीएमओ को सौंपा। ज्ञापन में कहा गया है कि संगिनी चयन में बने क्लस्टर में अनियमितता की जांच कराई जाए, नवीन आशा चयन में अधीक्षकों द्वारा की जा रही हीलाहवाली समाप्त कराई जाए। इसके अलावा सभी उपकेंद्रों के संचालन, आशा बहुओं का समस्त भुगतान कराने आदि मांगें उठाई गई हैं।
न्यूज डायरी
http://e-sarkarinaukriblog.blogspot.com/ 
सरकारी नौकरी - Government of India Jobs Originally published for http://e-sarkarinaukriblog.blogspot.com/ Submit & verify Email for Latest Free Jobs Alerts Subscribe सरकारी नौकरी - Government Jobs - Current Opening All Exams Preparations , Strategy , Books , Witten test , Interview , How to Prepare & other details

Facebook