आज 8 सितम्बर कोर्ट अपडेट्स : 72825 प्रशिक्षु शिक्षकों की भर्ती - Latest updates

आज चीफ जस्टिस की बैंच में 82 के खिलाप हमारे ऑर्डर के खिलाप डाली गयी स्पेशल अपील पर आज सुनवाई मुश्किल लग रही है 98 न0 पर केस है अपना अगर कुछ केस ट्रांसफर हो जाये तो शायद सुनवाई हो सकती है ।

हमारी लीगल टीम के सीतराम जी महेंद्र जी संपूर्णानंद शुभ रस्तोगी जी क्रिस सोहन जी व् सभी साथियो ने अपनी जीत के लिए पूरी तैयारी करली है । मै व् मेरे साथी तन मन धन से प्रयास कर रहे है जे0र0टी0 नियुक्ति के लिए । 15व् 16 को बचाने व् टेट मेरिट के अस्तिव् को खत्म करने के लिए महत्वपूर्ण कार्य कर रहे है जिसका परिणाम देंगे आपको हमारे व् जे0र0टी0 के एकमात्र हितैसी ईमानदारी से कार्य करके हमे जीत दिलाने वाले हमारे वकील अनूप त्रिवेदी जी की जीत में हम सबकी जीत होगी । और 2 साल से आपको लटकाये रखने सरकार और उनके चमचो की चन्दाचोरी का खात्मा होगा । केवल और केवल अनूप त्रिवेदी जी पर विश्वास करे । किसी राजनीती करने वाले एक जातिविशेष समूह पर आखिर कब तक भरोषा रखोगे ये विश्वास करना बंद करे सच्चाई का साथ दे । सीताराम जी और शुभ रस्तोगी जी के संघर्ष में सहायता करे अगर हम लोग 82 को ना रोकते तो ना जाने कितने लौ मेरिट साथी बाहर हो चुके होते रेफ्लीशिंग से बाकि समझदारो को इशारा ही काफी है । आपकी दुआए और साथ ही हमारी जीत का आधार बनेगा ।
सरकारी नौकरी - Army /Bank /CPSU /Defence /Faculty /Non-teaching /Police /PSC /Special recruitment drive /SSC /Stenographer /Teaching Jobs /Trainee / UPSC

Breaking News This week