आज हमारी तरफ से श्री अजीत कुमार सिन्हा जी , आनंद नंदन जी और अमित पवन जी रहेंगे मौजूद - हिमांशु राणा

आज की तैयारी के लिए हमारी तरफ से श्री अजीत कुमार सिन्हा जी , आनंद नंदन जी और अमित पवन जी मौजूद रहेंगे जिनको आज टोकन अमाउंट पकड़ा दी गयी है। आज सभी से शिक्षा मित्र प्रकरण पर गहन चर्चा हुई और जैसा पूर्व में बताया भी गया था आपको कि अब हमें तीनो निम्नवत मोर्चो के लिए तैयार रहना है :

1) 2 नवंबर के लिए 167 Himanshu Rana & oths Vs Union of India & oths
2) शिक्षा मित्र प्रकरण के लिए सरकार और शिक्षा मित्र गुटों की तरफ से डाली जा रही एसएलपी के विरोध में।
3) शिक्षा मित्र ट्रेनिंग के लिए सरकार के विरुद्ध डाली गयी एसएलपी जिसका डायरीओ नम्बर 36552/2015 Himanshu Rana Vs State of UP & oths etc है उसकी पैरवी करना क्योंकि दायित्व पूरा उठाया है सफाई का तो महादेव के आशीर्वाद से पूरा करने की भी कोशिश जारी है । इस मुद्दे पर हमारी दूरगामी सोच है जिसे समय मिलने पर साझा करूँगा ।
आपका सहयोग अपेक्षित है , अतः मेरा विनम्र निवेदन है समस्त टीईटी उत्तीर्ण साथियों से जो चाहे नकरात्मक हो या सकरात्मक यथासंभव सहयोग अवश्य कीजिये कल तक।
याद रहे जब तक शिक्षा मित्र हैं तब तक हमारी नियुक्ति की राह आसान नहीं है और मैं अपनी पूरी ताकत से कल भी इनकी सीटों को लेने के लिए आवाज उठवा रहा हूँ।
आपका सम्मान आपकी प्रतिष्ठा के लिए हम प्रतिबद्ध हैं।
धन्यवाद
आपका
हिमांशु राणा
टीईटी 2011 उत्तीर्ण संघर्ष मोर्चा , उत्तरप्रदेश

ताज़ा खबरें - प्रशिक्षु शिक्षकों की भर्ती सरकारी नौकरी - Army /Bank /CPSU /Defence /Faculty /Non-teaching /Police /PSC /Special recruitment drive /SSC /Stenographer /Teaching Jobs /Trainee / UPSC
Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...

Breaking News This week