Breaking Posts

Top Post Ad

UPTET-2015 परीक्षा नियामक प्राधिकारी की ओर से कार्यक्रम घोषित : 72825 प्रशिक्षु शिक्षकों की भर्ती Latest News

उत्तर प्रदेश शिक्षक पात्रता परीक्षा (यूपी-टीईटी) 2015 अगले वर्ष दो फरवरी को होगी। प्रमुख सचिव बेसिक शिक्षा डिंपल वर्मा की ओर से यूपी-टीईटी 2015 के विस्तृत कार्यक्रम की घोषणा कर दी गई है। प्रमुख सचिव की ओर से
निदेशक एससीईआरटी एवं सचिव परीक्षा नियामक प्राधिकारी को भेजे निर्देश में 26 नवंबर को एक बजे दोपहर से ऑनलाइन आवेदन शुरू करने की घोषणा की है।

परीक्षा नियामक प्राधिकारी ने आवेदन के ऑनलाइन पंजीकरण एवं आवेदन की तिथि क्रमश: 16 एवं 18 दिसंबर को शाम छह बजे तक तय की है।
सचिव परीक्षा नियामक प्राधिकारी की ओर से जारी सूचना में कहा गया है कि अभ्यर्थी ऑन लाइन आवेदन की त्रुटियों में संशोधन 21 से 24 दिसंबर शाम छह बजे तक कर सकते हैं। परीक्षा केंद्रों के निर्धारण के लिए जिले के आवेदकों की संख्या की सूचना सचिव परीक्षा नियामक प्राधिकारी की ओर से जिला विद्यालय निरीक्षक को भेजने की तिथि 24 दिसंबर एवं जनपद स्तर पर जनपदीय समिति की ओर से परीक्षा केंद्र निर्धारित करने की तिथि 26 दिसंबर तय की गई है।
प्रवेश पत्र वेबसाइट पर लोड करने की तिथि 19 जनवरी 2016, ट्रेजरी के डबल लॉक में रखने के लिए 30 जनवरी को प्रश्नपत्र एवं ओएमआर जनपद मुख्यालय पर भेजा जाएगा। दो फरवरी को लिखित परीक्षा के बाद आठ फरवरी को उत्तरमाला वेबसाइट पर उपलब्ध करा दी जाएगी। 11 फरवरी को आपत्ति प्राप्त करने की अंतिम तिथि तय की गई है। आपत्तियों के निस्तारण के बाद 27 फरवरी को परीक्षाफल घोषित कर दिया जाएगा। परीक्षा नियामक 30 अप्रैल तक सभी डायट को अंकपत्र एवं प्रमाण पत्र भेज देगा।
परीक्षा नियामक प्राधिकारी की ओर से ऑनलाइन आवेदन की अंतिम तिथि 18 दिसंबर तय कार्यक्रम घोषित
http://e-sarkarinaukriblog.blogspot.com/

ताज़ा खबरें - प्रशिक्षु शिक्षकों की भर्ती सरकारी नौकरी - Army /Bank /CPSU /Defence /Faculty /Non-teaching /Police /PSC /Special recruitment drive /SSC /Stenographer /Teaching Jobs /Trainee / UPSC

Facebook