Breaking Posts

Top Post Ad

7 व 8 दिसम्बर को 4 वर्ष से चल रहे टेट मेरिट के इस महाभारत का अंजाम होगा तय : कुछ खास बातें : 72825 प्रशिक्षु शिक्षकों की भर्ती Latest News

युद्ध की रणभेरी बज चुकी है , 7 व 8 दिसम्बर को 4 वर्ष से चल रहे टेट मेरिट के इस महाभारत का अंजाम तय
होना है , 4 वर्षों के इस संघर्ष के एक एक पल से परिचित हूँ मैं ...

जब 2011 से ये संघर्ष शुरू हुआ , उसके पूर्व दरोगा भर्ती 2001 में भी 2007 तक सुप्रीम कोर्ट तक लड़ा हूँ ... हारा हूँ तो अपने उन साथियों की वजह से जिन पर मैंने विश्वास किया , सारे पैसे उन्हें दे दिए , चंदाचोरी और नेतागिरी का परिणाम , दुखद अंत अपनी नौकरी खो कर पाया मैंने .....
जब टेट का संघर्ष शुरू हुआ उस समय ही तय कर लिया था ..कि अब वो गलती दुबारा नहीं करनी है , किसी के पीछे ना चलने का मेरा ये निर्णय आज भी अडिग है , 18 मार्च 2012 को
यूपीटीईटी उत्तीर्ण शिक्षक महासंघ की स्थापना की और अपने संगठन के फेसबुक पेज https://www.facebook.com/UptetQualifiedTeachersAssociation and http://e-sarkarinaukriblog.blogspot.com/  के माध्यम से लोगों को ना सिर्फ जोड़ा बल्कि उनकी तमाम समस्याओं का निदान अपने स्तर से करने की कोशिश की ... अभी तक प्रदेश से 14000 से अधिक FOLLOWERS मेरी कठिन तपस्या का प्रतीक हैं ...
पिछले काफी समय से मैंने इलाहाबाद में साथियों को लुटने से बचाया और गलत जगह पैसे देने से रोका ...पर अब समय है कि आपसी मनमुटाव को दूर कर सर्वहित में सोचना ....आज की परिस्थिति में जरूरी है कि माननीय सर्वोच्च न्यायालय में टेट मेरिट के हित में पुनः सभी साथियों को एकजुट होना ...क्यूंकि हमारी एकता से ही हमें अभी तक विजय प्राप्त हुई है ...
आज की परिस्थिति में कौन कितना चन्दा खा जायेगा से ज्यादा जरूरी है ये सोचना कि , हमारे टेट मेरिट के पक्ष में कितने अधिवक्ता खड़े होंगे ...
ज्ञात हो कि माननीय सर्वोच्च न्यायालय में पिछली सुनवाई में माननीय न्यायमूर्ति दीपक मिश्रा और यू यू ललित जी ने 7 व 8 दिसम्बर को अंतिम सुनवाई करने की घोषणा की है , अतः इस अन्तिम लड़ाई में हमें अपना सर्वस्व न्यौछावर करना है और अपना सर्वोत्तम प्रदर्शन करना है ...
मुझे पूर्ण विश्वास है कि
गणेश दीक्षित ग्रुप द्वारा नागेश्वर राव , सुजीत द्वारा विकास सिंह , और अनिल कुंडू भाई द्वारा अमरेन्द्र शरण और मीनाक्षी लेखी निश्चित ही खड़े किये जायेंगे ,,,
सभी साथी गणेश भाई , सुजीत भाई और अनिल भाई आज तक के अपने किये गए कार्यों के लिए सम्मान के पात्र हैं , अतः आप सभी साथियों से अपील कि जिस व्यक्ति से भी आप आज तक सर्वाधिक प्रभावित हों उसको अपना योगदान जरूर दें , ये 100 , 200 और 500 रुपये हमारे भविष्य से बढ़कर नहीं हैं ...
याद रखें कि हमें मिले नियुक्ति पत्र में साफ़-साफ़ लिखा है कि हमारा चयन लम्बित याचिका के अन्तिम निर्णय के अधीन है , अर्थात भविष्य में याचिका में विरोध में निर्णय आने पर हमारी नौकरी जा भी सकती है , अतः इस तारीख को बहुत ही गंभीरता से लें ...
ये निश्चित है कि टेट मेरिट अजेय है, फिर भी अधिवक्ता की उपस्थिति और प्रभावी पैरवी अनिवार्य है , अन्यथा न्यायमूर्ति को हमारे सत्य के बारे में जानकारी कौन देगा , जहां तक मेरा सवाल है , 6 जुलाई और 27 जुलाई की 2 सुनवाइयों को अपने सामने सुनने के बाद मैंने ये निर्णय किया है कि मैं विकास सिंह को सपोर्ट करूंगा , क्यूंकि उन्होंने 27 जुलाई को हमारे केस में हमारे मुद्दों को बहुत ही मजबूती से रखा ... इलाहाबाद में सुजीत सिंह ग्रुप द्वारा लगातार मेरा विरोध करने के बावजूद मैं विकास सिंह को ही सपोर्ट करूंगा , क्यूंकि मेरे लिए कोई भी व्यक्ति नहीं वरन 72825 का हित सर्वोपरि है ,,,
इलाहाबाद में सभी नेता पैसा कलेक्शन का अपना प्रयास कर चुके हैं , वे सभी साथी जो मुझ पर विश्वास करते हैं , मेरे मोबाइल पर काल करके कल शाम तक अपना योगदान मुझे दें ... 200 रुपये प्रति साथी 2 तारीख के लिए ,
पैसा इकठ्ठा करके एकमुश्त सम्बंधित के अकाउंट में डाला जायेगा , जहां टेट मेरिट के हित में मुझे उचित लगेगा,
किसी नेता के नाम पर पैसे नहीं मांग रहा हूँ इसलिए मेरे पास इकठ्ठा हुए पैसों के लिए कृपया कोई नेता फ़ोन ना करें..
मैं अपने पास इकठ्ठा हुए पैसों के लिए पैसे देने वाले साथियों के प्रति उत्तरदायी हूँ , और उनको सभी हिसाब सबूत के साथ दे दिया जायेगा ... पैसों का उपयोग ना होने पर सारा पैसा साथियों को वापस किया जायेगा ...
अतः जल्द से जल्द अपना सहयोग करें , क्यूंकि ये आपके स्वयंहित की लड़ाई है ,,,
धन्यवाद् .
सत्यमेव जयते ..
जय हो...
.......... अनुराग सिंह [ अध्यक्ष -यू पी टी ई टी उत्तीर्ण शिक्षक महासंघ ]

ताज़ा खबरें - प्रशिक्षु शिक्षकों की भर्ती सरकारी नौकरी - Army /Bank /CPSU /Defence /Faculty /Non-teaching /Police /PSC /Special recruitment drive /SSC /Stenographer /Teaching Jobs /Trainee / UPSC

Facebook