Breaking Posts

Top Post Ad

72825 भर्ती - प्रशिक्षु शिक्षकों ने परीक्षा तिथि आगे बढ़ाने को कहा : 72825 प्रशिक्षु शिक्षकों की भर्ती Latest News

प्रशिक्षु शिक्षकों ने परीक्षा तिथि आगे बढ़ाने को कहा
जागरण संवाददाता, बरेली: 72825 भर्ती वाले प्रशिक्षु शिक्षकों ने तृतीय चरण की ट्रेनिंग परीक्षा की तिथि को आगे बढ़ाने की मांग की है। इसको लेकर प्रशिक्षु शिक्षकों ने मंगलवार को डीएम के जरिए परीक्षा नियामक प्राधिकारी इलाहाबाद को ज्ञापन भेजा।

प्रशिक्षु शिक्षकों का कहना है कि परीक्षा नियामक प्राधिकारी की ओर से उनकी तीसरे चरण की परीक्षा 22 व 23 जनवरी को घोषित की गई है। इस परीक्षा के साथ ही प्रशिक्षु शिक्षक चयन प्रक्रिया पूर्ण होने की बात कही गई है। मगर परीक्षा के लिए जो तिथि घोषित है प्रशिक्षु शिक्षकों का प्रशिक्षण उसके बाद पूरा हो रहा है। कहने का मतलब ट्रेनिंग पूरी होने से पहले ही परीक्षा हो रही है। जिससे प्रशिक्षु शिक्षकों को नुकसान होगा। लिहाजा प्रशिक्षु शिक्षकों के हित को देखते हुए परीक्षा को आगे बढ़ाया जाए। या फिर शपथ पत्र लेकर पूर्व से तय तिथि पर परीक्षा में शामिल होने की अनुमति प्रदान करें। इस मौके पर नीतू, रश्मि, मिथिलेश, कृष्णा, कविता, पुष्पा, संगीता आदि मौजूद रहे।

ताज़ा खबरें - प्रशिक्षु शिक्षकों की भर्ती सरकारी नौकरी - Army /Bank /CPSU /Defence /Faculty /Non-teaching /Police /PSC /Special recruitment drive /SSC /Stenographer /Teaching Jobs /Trainee / UPSC

Facebook