Breaking Posts

Top Post Ad

मांग पूरी होने तक जारी रहेगा संघर्ष , तीन माह का वेतन यथाशीघ्र दिलाया जाए : 72825 प्रशिक्षु शिक्षकों की भर्ती Latest News

जेएनएन, बहजोई: सोमवार को आर्दश शिक्षामित्र/शिक्षक वेलफेयर एसोसिएशन के प्रतिनिधि मंडल ने बीएसए प्रेमचन्द्र यादव को एक ज्ञापन सौंपा। कहा कि मुरादाबाद के बीएसए द्वारा भी दो ही सत्यापन पर वेतन के आदेश दिए गए हैं।

जिस पर बीएसए ने दो के सत्यापन पर वेतन भुगतान किए जाने के आदेश जनपद के समस्त बीईओं को निर्गत कर दिए हैं। जिलाध्यक्ष श्रीराम सैनी ने कहा कि उक्त आदेशों से जनपद के 122 शिक्षामित्रों को लाभ मिलेगा। उन्होंने कहा कि वेतन के नाम पर कोई शिक्षामित्र सुविधा शुल्क न दें। प्रतिनिधि मंडल में श्रीराम सैनी जिलाध्यक्ष, शफीक अहमद, अंकित कुमार आदि उपस्थित थे।

बहजोई: सोमवार को उच्च प्राथमिक विद्यालय में तैनात गणित, विज्ञान के सहायक अध्यापकों ने वेतन दिलाए जाने की मांग को लेकर बीएसए को ज्ञापन सौंपा। शिक्षकों ने कहा कि जनपद के उच्च प्राथमिक विद्यालयों में 22 सितम्बर 2015 से गणित, विज्ञान के रूप में कार्यरत हैं। कहा कि हमारे प्रमाण पत्रों का सत्यापन पूर्ण हो गया है। घर से दूर किराये पर रहकर अपने-अपने विद्यालयों में शिक्षण कार्य कर रहे हैं। लेकिन तीन महीने के बाद भी वेतन नहीं दिय गया है। जिस कारण आर्थिक परेशानी का सामना करना पड़ रहा है। उन्होंने बीएसए से यथाशीघ्र वेतन दिलाए जाने की मांग की है। इस अवसर पर राजकुमार यादव, कमल सिहं, दीपक शर्मा, चारुल वाष्ण्रेय, आकांक्षा गुप्ता, संतोष यादव, झनकार सिहं, मुशीरा आदि उपस्थित थे।

ताज़ा खबरें - प्रशिक्षु शिक्षकों की भर्ती सरकारी नौकरी - Army /Bank /CPSU /Defence /Faculty /Non-teaching /Police /PSC /Special recruitment drive /SSC /Stenographer /Teaching Jobs /Trainee / UPSC

Facebook