Breaking Posts

Top Post Ad

छात्राओं से अश्लील हरकत करने वाले शिक्षक का जुलूस निकाला

इंदौर। ट्यूशन के लिए आने वाली दो किशोरियों से शिक्षक दो महीने से अश्लील हरकतें कर रहा था। जब एक छात्रा ने कोचिंग जाना बंद कर दिया तो उसके परिजन ने कारण पूछा। छात्रा ने बताया तो वे आक्रोशित हो गए और जुलूस निकालते हुए शिक्षक को थाने ले लाए।

पंढरीनाथ पुलिस के अनुसार मंगलवार शाम आड़ा बाजार में रहने वाले शिक्षक रमेशचंद्र सोलंकी को पीटते हुए कुछ लोग थाने लाए। शिवसेना से जुड़े जितेंद्र वाघमारे ने बताया कि शिक्षक घर पर ही कोचिंग संचालित करता है। उसके यहां एक धर्मस्थल के सेवक की दो बेटियां ट्यूशन पढ़ने जाती थीं।
शिक्षक उनके साथ गलत हरकतें करता था। शनिवार को वह एक छात्रा के साथ अश्लीलता करने लगा। छात्रा ने कोचिंग जाना बंद कर दिया। मंगलवार को परिजन ने कारण पूछा तो छात्रा ने जानकारी दी। यह सुनते ही पिता बौखलाए और उन्होंने परिचितों को सूचना दी। जानकारी मिलते ही कई लोग शिक्षक के घर पहुंचे। लोगों ने उसे बाहर निकालकर पीट दिया। सूचना मिलते ही पुलिस भी पहुंची।
लोगों का आरोप था कि वह लगातार ऐसी हरकतें कर रहा था, लेकिन बच्चियां शर्म और इज्जत के कारण उसकी शिकायत करने से डरती थीं। छात्रा ने बताया की शिक्षक ने दो सहेलियों का टाइम भी अलग-अलग कर दिया था। दोनों को छोटे बच्चों के साथ बुलाता था।
एक सहेली ने इसी के चलते कई दिनों से कोचिंग जाना बंद कर दिया था। घटना के बाद कई और लोग थाने पहुंचे और हंगामा किया। उन्होंने आरोपी का जुलूस दोबारा निकालने की मांग की। हालांकि पुलिस ने उन्हें समझाकर शांत किया और आरोपी के खिलाफ केस दर्ज कर गिरफ्तार किया है। -नप्र

सरकारी नौकरी - Army /Bank /CPSU /Defence /Faculty /Non-teaching /Police /PSC /Special recruitment drive /SSC /Stenographer /Teaching Jobs /Trainee / UPSC

Facebook