Breaking Posts

Top Post Ad

एक नयी तारिख और एक नया आदेश : सम्पूर्ण समायोजन दिवास्वप्न मात्र : 72825 प्रशिक्षु शिक्षकों की भर्ती Latest News

एक नयी तारिख और एक नया आदेश। 72825 की नियति से रूबरू होना शायद आसान नहीं है। मैंने हमेशा ही कहा है कि सम्पूर्ण समायोजन दिवास्वप्न मात्र है। याची' शब्द के साथ लूट खसोट फिर से चालू हो गयी है।
खैर! जो है सो है। आइये काम की बात करते हैं। वर्तमान में पहला प्रयास ये होना चाहिए कि 90/105 तक के लोग याची बने। मेरी एक ia सुप्रीम कोर्ट में दाखिल है। और मैं चाहता हूँ कि जो भी मेरे साथी जो 90/105 क्राइटेरिया को फॉलो करते हैं, मेरे साथ आयें जिससे कि एक नयी ia/slp के साथ अधिक से अधिक याचियों को खड़ा किया जा सके। मुझे नहीं पता इससे क्या हासिल होना है परन्तु प्रयास करते रहना मेरी प्रवृत्ति है। धन्यवाद!

ताज़ा खबरें - प्रशिक्षु शिक्षकों की भर्ती सरकारी नौकरी - Army /Bank /CPSU /Defence /Faculty /Non-teaching /Police /PSC /Special recruitment drive /SSC /Stenographer /Teaching Jobs /Trainee / UPSC

Facebook