Breaking Posts

Top Post Ad

एनसीटीई नॉर्म्स का फॉलो होना अवश्य है समस्त याचियों के लिए : 72825 प्रशिक्षु शिक्षकों की भर्ती Latest News

दिल्ली में लगातार काम किया जा रहा है परंतु सोशल मीडिया पर लगातार भ्रामक स्थितियां एक बार पुनः सोशल मीडिया के न्यायाधीश और अधिवक्ता बनाये हुए हैं तो उनसे बचें । आदेश में क्या है क्या नहीं उसकी अक्षरशः व्याख्या आदेश आने पर ही होगी तो उसका इन्तेजार करें अभी और इन सभी चीज़ों से बचें ।

एक बात स्पष्ट तौर पर कहना चाहूँगा कि याचियों को लाभ मिला है अब वो माननीय उच्चत्तम न्यायालय के आदेश के क्राइटेरिया में है या समस्त के लिए है आने पर पता चलेगा , हाँ एनसीटीई नॉर्म्स का फॉलो होना अवश्य है समस्त याचियों के लिए।
अब आदेश आने दीजिये क्योंकि शिक्षा मित्र को जो थोड़ा अंतरिम लाभ मिला है वो संख्या बल के आधार पर अगर है तो हम भी अपनी संख्या मेंशन कराएंगे जिसके लिए माध्यम खोज रहे हैं , सभी अधिवक्ताओं से सलाह भी ले रहे हैं ।
शिक्षा मित्र मुद्दे पर फिलहाल अंतरिम तौर पर हाई कोर्ट के आदेश पर रोक लगा दी है और पुनः इसको फरवरी में सुना जाएगा । आप आश्वस्त रहे जो बीड़ा उठाया था उसको अंत तक लगकर पूरा करेंगे और बाकी पढ़े लिखे लोग समझदार हैं ही कि चार दिन की चांदनी और फिर ........................ ।
धैर्य रखें, आदेश का वेट कीजिये , नाक्रात्मक्ता न लाएं।
धन्यवाद
आपका
अमित सिंह गोंडा
टीईटी 2011 उत्तीर्ण संघर्ष मोर्चा , उत्तरप्रदेश
ताज़ा खबरें - प्रशिक्षु शिक्षकों की भर्ती सरकारी नौकरी - Army /Bank /CPSU /Defence /Faculty /Non-teaching /Police /PSC /Special recruitment drive /SSC /Stenographer /Teaching Jobs /Trainee / UPSC

Facebook