Breaking Posts

Top Post Ad

आजकल याची बनाने का धंधा जोरों पर है, क्यों न हो? दोस्तों, विचार करें : 72825 प्रशिक्षु शिक्षकों की भर्ती Latest News

आजकल याची बनाने का धंधा जोरों पर है, क्यों न हो? अदालतें जानबूझकर ऐसे पॉइन्ट छोड़ती हैं, जिससे वकीलों का पेट पल सके वो अलग बात है वकीलों के पेट नहीं समंदर होते हैं।
पर बात करते हैं यहाँ चंदाचोरों की। दरअसल आजकल वो नेता याची बनाने में बड़ी दिलचस्पी दिखा रहे हैं, जो पहले लोगों को तबियत से लूट नहीं पाये या उन्हें लूटने का मौका नहीं मिला। आप स्वयं देख सकते हैं कि सात दिसंबर की सुनवाई का आदेश भी नहीं आ पाया था कि इन चंदाचोरों वे अपनी दुकान "दीवाली धमाका" की तरह सजा लीं और प्रचार-प्रसार से ऐसे लग रहा है कि इनकी पिक्चर का टिकट नहीं लिया तो आप नौकरी से वंचित हो जायेंगे।
दोस्तों, विचार करें-
१. क्या किसी नौकरी की योग्यता "याची" बनना हो सकता है?
२. सुप्रीम कोर्ट के कुछ याचियों के लिये एड हॉक पर नौकरी के आदेश से अगली डेट तक दो लाख याची बन जायेंगे, तो सुप्रीम कोर्ट दो लाख लोगों को नौकरी की व्यवस्था कर देगा?
३. जो लोग याची बनने की सरपट दौड़ लगा रहे हैं, उन्होंने अपने नेतृत्व से ये पूछा है कि एड हॉक है क्या बला?
४. क्या आपने सोचा है कि अगली डेट तक दो लाख याची बनेंगे, तो यदि प्रति याची एक हजार रुपये भी देगा तो दो अरब रुपये होते हैं। क्या आपके नेता ये "२ अरब" रुपये से एडवोकेट खड़ा करेंगे, जबकि दो अरब रुपये से भारत की सर्वोच्च न्यायालय के सभी वकील हायर किये जा सकते हैं और जज को भी खरीदा जा सकता है।
५. सबसे बड़ी बात याची बनने के बाद भी आपको नौकरी नहीं मिली तो आप इन नेताओं का क्या उखाड़ लेंगे? और आज तक टीईटी के शीर्ष नेतृत्व का टेटियन्स ने क्या उखाड़ लिया, जो कपिल सिब्बल और पी० पी० राव को खड़ा करने के नाम पर हर तारीख पर लाखों रुपये डकार जाते हैं।
यदि आपको लगता है कि याची बनने से आपको जॉब मिल जायेगी तो अवश्य बनिये पर, इन चंदाचोर नेताओं के साथ रहिये पूरी जानकारी लीजिये और किस अडवोकेट को खड़ा करेंगे ये भी पता करिये क्योंकि एडवोकेट जितना अच्छा होगा आपकी बात उतनी ही प्रभावी ढंग से कोर्ट में रखी जायेगी।
धन्यवाद!!!



ताज़ा खबरें - प्रशिक्षु शिक्षकों की भर्ती सरकारी नौकरी - Army /Bank /CPSU /Defence /Faculty /Non-teaching /Police /PSC /Special recruitment drive /SSC /Stenographer /Teaching Jobs /Trainee / UPSC

Facebook