Breaking Posts

Top Post Ad

हिमांशु राणा काम में विशवास रखता है............इसके बाद आप आरोप प्रत्यारोप लगाने के लिए स्वतन्त्र....: हिमांशु राणा : 72825 प्रशिक्षु शिक्षकों की भर्ती Latest News

शशांक सिंह सोलंकी जी आपकी निष्ठा पर कोई शक नहीं रहा है कभी लेकिन आज आपकी भाषा शैली ने मन तार तार कर दिया है उसी भाषा में सुनिए जवाब - कुछ सवाल आपसे अगर एक बाप की औलाद हो आप तो जवाब जरूर देना क्योंकि आपकी नाक की बात है और ये आपके लिए आखिरी पोस्ट है इसके बाद आप आरोप प्रत्यारोप लगाने के लिए स्वतन्त्र है :

1) अगर जीतेन्द्र सिंह सेंगर के अकाउंट में 50 लाख जैसा आप कह रहे हैं अगर आया है तो 20 तारीख को लखनऊ के बारादरी पार्क में प्रदेश स्तरीय मीटिंग है पास बुक लेकर पहुँच रहा हूँ नहीं आया होगा तो आप 50 लाख में जो कम रह जाएगा उसे पूरा करेंगे अगर एक ही बाप की औलाद हैं तो ?????
2) अगर आप अमित पवन और आनंद नंदन साहब की फीस 1 टाइम पेड जैसा आप कह रहे हैं प्रमाणित कर दें तो मैं आज के बाद अपने केस में इन्हें खड़ा नहीं करूँगा उसके लिए पहले आप एसआई वाले मेटर में इनका पर पेशी का पूछ लीजियेगा तब पता चल जाएगा ।
3) बात रही याची बनने की तो बताएं आप कि जब मैं परमादेश डाल रहा था आप फर्जीवाड़े पर लड़ रहे थे और जौनपुर में कहे थे कि मेरा 72825 में हो जाएगा फर्जी दूर करके उसका क्या हुआ ?
4) अब बात करते हैं परमादेश में आजमगढ़ वालों को याची बनाने की तो बता दूँ वहां के जो प्रभारी बनाये थे वे तक हमारे टच में नहीं थे और आजमगढ़ मुझे उन्होंने एसएम पर स्टे के बाद बुलाया था ।
5) पूरे उत्तरप्रदेश में हिमांशु राणा जैसा एक माई का लाल नहीं था क्या जो शिक्षा मित्र मुद्दे पर स्टे ले लिया तब तुम कहाँ घुसे हुए थे बंधुवर ? तब भी आप आज की तरह ही स्वतन्त्र थे और इसी प्रकार रहनुमा बनते बेरोजगारों के ।
बंधुवर पहले बराबर का काम करो तब आरोप तय करना ।
हिमांशु राणा काम में विशवास रखता है नाकि आप जैसों की बकलोली में मंच पर आओ फेसबुक पर क्यों समय व्यर्थ कर रहे हो ?
और सुनो दिल्ली आप कपिल देव यादव की एसएलपी में नाम बढ़वाने गए थे नाकि बेरोजगारों के लिए इंतेजाम करने सच्चाई बताया करो और ये बात मुझे आजमगढ़ के ही प्रवीण कुमार श्रीवास्तव जी ने बतायी थी । बात रही फीस की तो इस बार अमित सर के कानपुर की टीम फैजाबाद की टीम गई थी और उनसे पूछिये कैसा गिड़गिड़ाया था हिमांशु राणा क्योंकि बेरोजगार घर बैठता है ये काम हमें करना पड़ता है।
आरोप यहाँ न लगाकर फेसबुक से बाहर आओ मिलो तब बताएँगे कि राणा ने अब तक किसके साथ क्या किया है बाकी शिक्षा मित्रों पर अकेला काफी हूँ तुम जैसे तिलगोजे जौनपुर में ही कार्टून लगाए लोगों की शरण में ही ठीक हो। आना कभी सामने तब बात करना । 


ताज़ा खबरें - प्रशिक्षु शिक्षकों की भर्ती सरकारी नौकरी - Army /Bank /CPSU /Defence /Faculty /Non-teaching /Police /PSC /Special recruitment drive /SSC /Stenographer /Teaching Jobs /Trainee / UPSC

Facebook