Breaking Posts

Top Post Ad

अवशेष मानदेय और शपथ पत्र लेकर वेतन रिलीज़ करने के शासन पर डाला जायेगा दबाव : Ganesh Dixit : 72825 प्रशिक्षु शिक्षकों की भर्ती Latest News

आप सभी द्वितीय बैच के साथियो के नियुक्ति का आदेश जारी होने पर एक बार पुनः बहुत बहुत बधाई।
साथियो अब तृतीय बैच के एग्जाम और जल्दी से जल्दी cut-off निकलवाने का प्रयास किया जायेगा जिससे 72825 भर्ती प्रक्रिया पूर्ण होकर अपने मुकाम पर पहुँच सके।

साथियो एक सबसे महत्वपूर्ण बात सामने आ रही कि कुछ जिलो के बी0एस0ए0 ऑफिस से अपने प्रमाण पत्रो के सत्यापन के लिए अलग बोर्डो और विश्वविद्यालयो के फीस के बारे में बताया जा रहा है।इस सम्बन्ध में हम लोगो ने पता किया तो ये जानकारी मिली कि ऐसा ही वाकया पिछली भर्तियो के समय भी हुआ था लेकिन तत्कालीन सचिव ने हर विश्वविद्यालयो और बोर्डों को एक letter जारी करके प्रमाणपत्रों का सत्यापन करा लिया था। ऐसा ही प्रयास हम लोग भी करेंगे।और इसमें अपनी बात रखने में सफल होंगे।चूँकि ये गोपनीय मैटर होता है और ये शासन का कार्य होता है।तो हम लोगो को फीस क्यों paid करना होगा?सत्यापन के लिए परेसान मत होइए सब समय पर हो जायेगा।
एक और महत्वपूर्ण बात ये है कि बहुत सारे बी0आर0सी0 से कुछ बी0इ0ओ0 जोइनिंग प्रमाणित करने के नाम पर 2000 से 5000 rs की मांग कर रहे है।जोकि एक गलत है ये शासन द्वारा निर्धारित कोई फीस नही है।एक जुट होकर इसका विरोध करे।और एक बात आप लोग जान लीजिये जोइनिंग प्रमाणित करने के लिए जब बी0एस0ए0 आदेश करेंगे तो ये बी0इ0ओ0 अपने आप करेंगे।अतः जोइनिंग प्रमाणित के लिए परेसान मत हो।
एक बात और साथियो अवशेष मानदेय और शपथ पत्र लेकर वेतन रिलीज़ करने के शासन पर दबाव डाला जायेगा।आशा ही नही पूर्ण विश्वास है कि सरकार के अधिकारी और कर्मचारी हमारी बात को समझेंगे।
धन्यवाद।

ताज़ा खबरें - प्रशिक्षु शिक्षकों की भर्ती सरकारी नौकरी - Army /Bank /CPSU /Defence /Faculty /Non-teaching /Police /PSC /Special recruitment drive /SSC /Stenographer /Teaching Jobs /Trainee / UPSC

Facebook