Breaking Posts

Top Post Ad

ब्रेकिंग न्यूज़ - रिक्त सीट्स 12091 से अधिक होने की प्रबल सम्भावना : 72825 प्रशिक्षु शिक्षकों की भर्ती Latest News

Old but important News :
डाटा ऑनलाइन करने का शाशनादेश जारी. इसके तहत सभी चयनितों का डाटा डायट द्वारा सभी जिलों की NIC पर उपलब्ध कराना है एवं BSA के द्वारा nic पर ही मूल नियुक्ति पा चुके अध्यापकों का डाटा भी ऑनलाइन करना है. इसके लिए २१ दिसंबर तक का टाइम दिया गया है
कोई त्रुटि पाये जाने पर सम्बंधित अधिकारी जिम्मेदार होंगे.


इस कार्य के लिए मयंक तिवारी टीम और हमारी AOR शारदा मैडम का धन्यवाद!
अब BSA का सबसे बड़ा सर दर्द कोर्ट में बताई गई नियुक्तियों की संख्या को पूरा करना है कई डाइट में फर्जीयों की शिकायतें मिल रहीं हैं और अगर ऑनलाइन डेटा में भी फर्जी आये तो जिम्मेवारी अधिकारी की होगी ।
पिछले 4-5 महीने से अपॉइंटमेंट बांटे जा रहे हैं फिर भी चयनियों का आकड़ा 6 महीने पहले बताये गये 58000 को क्रोस नहीं कर पा रहा है रीजन ये हैं कि जितनों को अपॉइंटमेंट मिल नहीं पाटा है उनसे अधिक फर्जीयों को कार्यवाही होने के डर से चुपचाप बाहर कर दिया जाता है ।
और फिर कुछ लोग जूनियर में भी जा चुके हैं उनकी भी सीट्स रिक्त हुई हैं और खाली सीट्स का आकड़ा 12091 को निश्चित रूप से क्रॉस कर जायेगा ।
चयनितों का डेटा ऑनलाइन होने के पश्चात ही खाली सीट्स के सापेक्ष 12091+ का GO जारी हो जायेगा थोडा धैर्य रखें ।

ताज़ा खबरें - प्रशिक्षु शिक्षकों की भर्ती सरकारी नौकरी - Army /Bank /CPSU /Defence /Faculty /Non-teaching /Police /PSC /Special recruitment drive /SSC /Stenographer /Teaching Jobs /Trainee / UPSC  

Facebook