Breaking Posts

Top Post Ad

सिपाही भर्ती मेरिट की जगह लिखित परीक्षा कराने की मांग : 72825 प्रशिक्षु शिक्षकों की भर्ती Latest News

सिपाही भर्ती मेरिट की जगह लिखित परीक्षा के जरिए कराने की मांग लखनऊ में भी गूंजेगी। अभ्यर्थियों ने लखनऊ चलो का नारा दिया है और तीन फरवरी को मुख्यमंत्री से मिलकर उन्हें ज्ञापन सौंपने की तैयारी है। प्रदेश के हर जिले में प्रचार-प्रसार हो रहा है।
प्रदेश सरकार ने सिपाही भर्ती प्रक्रिया शुरू की है, इस बार भर्ती लिखित परीक्षा के बजाय हाईस्कूल एवं इंटर की मेरिट के आधार पर होनी है। अभ्यर्थियों का एक वर्ग मेरिट व्यवस्था का विरोध कर रहा है।
उनका कहना है कि भर्ती में पारदर्शिता के लिए जरूरी है कि लिखित परीक्षा कराई जाए, अन्यथा मेधावी युवा दरकिनार हो जाएंगे। इन युवाओं ने एकजुट होकर पिछले दिनों हाईकोर्ट में याचिका भी दाखिल कर रखी है। युवाओं ने मुख्यमंत्री तक यह प्रकरण पहुंचाने के लिए लखनऊ चलो का नारा दिया है। प्रतियोगी छात्र रणविजय सिंह ने बताया कि मेरिट के विरोध में एक फरवरी को आजाद पार्क में सुबह दस बजे से बैठक होगी। यहां से निकलकर युवा जिलाधिकारी को ज्ञापन सौंपेंगे। फिर तीन फरवरी को लखनऊ में जनसभा करेंगे।



Sponsored links :
ताज़ा खबरें - प्रशिक्षु शिक्षकों की भर्ती Breaking News: सरकारी नौकरी - Army /Bank /CPSU /Defence /Faculty /Non-teaching /Police /PSC /Special recruitment drive /SSC /Stenographer /Teaching Jobs /Trainee / UPSC

Facebook